×

Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा त्याग, अब हुआ खुलासा

Kartik Aaryan Chandu Champion: चंदू चैंपियन की शूटिंग खत्म होते ही, कार्तिक आर्यन के बारे में एक ऐसी बात पता चली है, जिसे सुनने के बाद आप भी अभिनेता को शाबाशी देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Jan 2024 5:10 PM GMT
Kartik Aaryan Chandu Champion
X

Kartik Aaryan Chandu Champion (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Chandu Champion: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हार्टथ्रॉब कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन इतने कम समय में ही उन्होंने दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है। कार्तिक आर्यन युवा दिलों की धड़कन बन चुके हैं। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं और अब जाकर उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही, कार्तिक आर्यन के बारे में एक ऐसी बात पता चली है, जिसे सुनने के बाद आप भी अभिनेता को शाबाशी देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

चंदू चैंपियन की शूटिंग के चलते एक साल मीठे से दूर रहे कार्तिक आर्यन

हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की फिल्म "चंदू चैंपियन" की रिलीज के लिए फैंस दिन गिन रहें हैं, फिल्म बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी, लेकिन इससे पहले खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जी हां!अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शूटिंग रैपअप का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम शूट रैपअप का जश्न मनाते नजर आ रही है। वहीं इसी दौरान ही यह भी बात सामने आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने "चंदू चैंपियन" की शूटिंग के चलते एक साल से मीठे को हाथ भी नहीं लगाया था, इस बात का खुलासा कार्तिक आर्यन ने खुद किया है।


रसमलाई खाकर मनाया शूटिंग रैपअप का जश्न

कार्तिक आर्यन ने शूटिंग रैपअप की एक झलक अपने चाहने वालों के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ये रस मलाई किसी जीत की तरह लगी। आखिरकार एक साल बाद शुगर खा रहा हूं। एक से अधिक इंटेंस प्रिपरेशन और लगातार 8 महीने दिन रात शूट करने के बाद, अब जाकर हमारी फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी कर ली गई है....और इसका जश्न मेरी पसंदीदा रस मलाई से अधिक मीठे से नहीं हो सकता था...और वो भी ऐसे आदमी के हाथ से, जिसने खुद मेरे लिए इतना चैलेंजिंग रास्ता बनाया था। आप एक इंस्पिरेशन हो कबीर खान सर।" कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो, उसमें फिल्म निर्देशक कबीर खान खुद उन्हें अपने हाथों से रस मलाई खिलाते दिखाई दे रहें हैं और पूरी टीम फिल्म रैपअप की खुशियां मनाते दिख रही है।

14 जून को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए काफी मेहनत की है, उन्हें शारीरिक तौर पर काफी मेहनत करनी पड़ी थी। "चंदू चैंपियन" फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह ने किया है, जो 14 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story