क्या बदल गई है Bhool Bhulaiyaa 3 की रिलीज डेट? जानिए मेकर्स ने क्या दिया नया अपडेट

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "भूल भुलैया 3" से जुड़ा नया अपडेट साझा कर दिया है, आइए बताते हैं कार्तिक आर्यन ने क्या अपडेट दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 9:26 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 9:27 AM GMT)
Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer
X

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer (Photo- Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest Update: हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से कर रहें हैं, क्योंकि मेकर्स द्वारा ऐलान किया जा चुका है कि "भूल भुलैया 3" इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की शूटिंग की जा रही थी, और आए दिन फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां भी सामने आ रहीं थीं, वहीं अब खुद कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "भूल भुलैया 3" से जुड़ा नया अपडेट साझा कर दिया है, आइए बताते हैं कार्तिक आर्यन ने क्या अपडेट दिया है।

भूल भुलैया 3 की शूटिंग हुई पूरी (Bhool Bhulaiyaa 3 Shooting Wrap up)

कार्तिक आर्यन की इस साल की मच अवेटेड फिल्म "भूल भुलैया 3" की शूटिंग काफी लंबे समय से की जा रही थी, लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक कार्तिक की इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जी हां! कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि भूल भुलैया 3 का रैप अप हो गया है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम भूल भुलैया 3 की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाते दिखाते दे रही है। कार्तिक आर्यन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "अरे पागलों...भूल भुलैया 3 का रैप अप...हवेली का दरवाजा एक बार फिर खुलने के लिए तैयार हो चुका है...इस दिवाली आपसे मिलते हैं।"

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर कब होगा रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer)

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट पोस्टपोन नहीं की गई है, फिल्म दिवाली पर ही रिलीज होगी, लेकिन अब तक डेट का खुलासा नहीं किया गया है। वहीं ट्रेलर की बात करें तो "भूल भुलैया 3" का ट्रेलर अक्टूबर महीने की शुरुआत में रिलीज हो सकता है। फिलहाल मेकर्स जल्द ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर या टीजर जारी कर सकते हैं। वहीं फैंस तो खुशी से झूम ही उठे हैं, और कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं।


भूल भुलैया 3 स्टार कास्ट (Bhool Bhulaiyaa 3 Cast)

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी पहली बार परदे पर रोमांस करते दिखाई देंगे, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री परदे पर देखने के लिए फैंस बहुत अधिक एक्साइटेड हैं। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के अलावा इस फिल्म में राजपाल यादव, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story