×

गुलाब के फूल के साथ Kartik Aaryan को एयरपोर्ट पर किया प्रपोज़, वीडियो हुआ वायरल

कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 March 2022 9:12 AM GMT
Kartik Aryan Proposed
X

Kartik Aryan Proposed( फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kartik Aryan Proposed with Red Flowers:कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा है और वो लड़कियों के बीच काफी ज़्यादा पॉपुलर हैं। इसी बीच कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए और कुछ लड़कियां उन्हें फूल (Kartik Aryan Got Proposed) दे रहीं है।

दरअसल कार्तिक गोवा से लौट रहे थे और इस दौरान उन्हें देखकर कुछ लड़कियां दौड़ी हुई चली आईं और उन्हें गुलाब देने लगीं। पहले तो कार्तिक जल्दी-जल्दी आगे बढ़ने लगे लेकिन फिर कुछ सोच कर वो रुके और लड़कियों के हाँथ से गुलाब ले लिया। कार्तिक ने उनसे हाँथ भी मिलाया। कार्तिक इस दौरान काफी नर्वस भी लग रहे थे।

दरअसल कार्तिक आर्यन फीमेल फैंस के दिलों पर राज करते हैं और लड़कियां भी उन्हें देखते ही दीवानी हो जातीं हैं। ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला मुंबई एयरपोर्ट पर जब एक्टर गोवा से लौट रहे थे तो कुछ लड़कियां उन्हें देखते ही उनके पीछे-पीछे आई और उन्हें गुलाब का फूल देने लगीं। पहले तो कार्तिक ये देख कर आगे बढ़ने लगे लेकिन फिर रुक कर उन्होंने गुलाब के फूल ले लिए फिर आगे बढ़ गए। कार्तिक ने गुलाबी रंग की हड्डी पहनी हुई थी साथ ही मास्क भी लगाया था उन्हें एक नज़र में पहचानना थोड़ा मुश्किल था लेकिन फैंस को चकमा देना इतना आसान नहीं होता और कार्तिक को उनकी फीमेल फैंस ने आखिर पकड़ ही लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है उनके फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं।

कार्तिक वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं लेकिन उनका ये वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रहा है,फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं कोई लिख रहा है कि ,मुझे उनका शर्माना काफी पसंद आ रहा है,किसी ने कहा उनको और भी ज़्यादा पसंद करने लगी हूँ,कोई उन्हें क्यूट बोल तो कोई उनके अंदाज़ का कायल हो रहा है।

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (Shahzada) का शेड्यूल पूरा किया है। साथ ही बता दें कि ये फिल्म 2020 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अभिनय किया था। 'शहजादा' में परेश रावल(Paresh Rawal), मनीषा कोइराला(Manisha Koirala), रोनित रॉय(Ronit Roy) और सचिन खेडेकर(Sachin Khedkar) भी नजर आएंगे। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा आर्यन और भी कई फिल्मों में दिखेंगे जिसमे 'भूल भुलैया 2'(Bhool Bhulaiya 2) और 'फ्रेडी'(Fredy) शामिल हैं।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story