×

Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कहा- लव आज कल 2 के फ्लॉप के बाद साइन की तीन फिल्में

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे लव आज कल 2 में उनकी भूमिका के लिए उन्हें शानदार ऑफर मिले।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 2:37 PM GMT
Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कहा- लव आज कल 2 के फ्लॉप के बाद साइन की तीन फिल्में
X

Upcoming movie Shahzada (image: social media)

Kartik Aaryan - जैसा की आप सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में काफी बने हुए हैं। वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन प्रेजेंट में अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी "भूल भुलैया 2" की सफलता के आधार पर काम कर रहें हैं, जो इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और इसने दुनिया भर में 266 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। यह फिल्म "भूल भुलैया" की सीक्वल थी, जिसका नेतृत्व अक्षय कुमार और विद्या बालन ने किया था। इसके बाद अब लुका चुप्पी अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक और बड़ी फिल्म मिली है क्योंकि वह "आशिकी 3" के लिए अनुराग बसु के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है। यह साल उनके लिए भाग्यशाली रहा है क्योंकि कार्तिक अब उन कुछ अभिनेताओं में से हैं जिनकी फिल्म ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं "भूल भुलैया 2" की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंक कैपेबल अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। इसके साथ ही प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में कुछ थ्रिलर प्रोजेक्ट हैं। ऐसा नहीं है कि अभिनेता ने हमेशा हिट फिल्में ही दी हैं, कई बार उनकी फिल्मों का चलन भी नहीं रहा है। जहां ऐसी ही एक फिल्म थी "लव आज कल 2"। बता दें कि हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, कार्तिक ने खुलासा किया कि कैसे सारा अली खान के साथ उनकी फिल्म "लव आज कल 2" की हार के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिले।

हालांकि "लव आज कल 2" बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि फिल्म ने उनके गंभीर पक्ष को सामने लाया और निर्देशक इम्तियाज अली ने उन्हें फिल्म में जिस तरह से प्रेजेंट किया उसका सारा श्रेय उन्हें ही जाता है। वहीं कार्तिक को लगता है कि फिल्म में 2 भूमिकाएं निभाने के बाद फिल्म निर्माताओं ने उन्हें उस अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया। इसके साथ ही अभिनेता कार्तिक आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने "लव आज कल 2" के बाद तीन फिल्में साइन की हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने यह भी बताया की वह डायरेक्टर हंसल मेहता से 2011 से उन्हें अपनी फिल्म में लेने का अनुरोध कर रहे हैं। जहां हंसल मेहता ने उन्हें अपनी निर्देशित फिल्म "कैप्टन इंडिया" के लिए साइन किया है। कार्तिक ने आगे कहा कि या तो वह उनके पास भूमिका के लिए जाते थे या उन्हें संदेश देते थे।

बता दें कि, हंसल मेहता के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन ने कहा कि, "हंसल मेहता ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको एक अभिनेता के रूप में और आपकी क्षमताओं से परे धक्का देंगे।" अधिक फिल्में करने की अपनी भूख के बारे में बात करते हुए, आर्यन ने कहा, "भूख आपको प्यूरिटी दिलाएगी और फिर यह निर्देशक का काम है जो आपको आगे बढ़ाएगा।"

वहीं इस बीच अगर हम कार्तिक की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में "आशिकी 3" की अनाउंसमेंट की और जिसके बाद कार्तिक के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कार्तिक ने बताया कि फीमेल लीड के लिए कृति सनोन, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण सबसे आगे हैं। इसके अलावा, उन्होंने अभी-अभी "सत्यप्रेम की कथा" की शूटिंग शुरू की है जिसमें कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही कार्तिक के पास कृति सेनन के साथ "कैप्टन इंडिया" और फिल्म "फ्रेडी" के साथ "शहजादा" भी पाइपलाइन में हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story