×

Kartik Aaryan: प्रियंका चोपड़ा जितनी अमीर लड़की को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 31 Oct 2023 8:09 AM GMT
Kartik Aaryan
X

Kartik Aaryan (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं, खासतौर पर अपनी लव लाइफ को लेकर। जी हां! कार्तिक आर्यन का नाम वैसे तो बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अभिनेता की मानें तो वह अबतक सिंगल ही हैं। वहीं अब उन्होंने बातचीत करते हुए खुलासा किया कि उन्हें किस तरह की पत्नी चाहिए, आइए आपको भी बताते हैं।

कार्तिक आर्यन को चाहिए इस तरह की पत्नी

अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। अब तक तो ना जाने कितनी लड़कियां इवेंट के दौरान ऑन द स्पॉट कार्तिक आर्यन को शादी के लिए प्रपोज कर चुकीं हैं। फिलहाल बता दें कि कार्तिक आर्यन को हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया और इसी दौरान अभिनेता ने बताया कि उन्हें किस तरह की पत्नी चाहिए।


प्रियंका चोपड़ा जितनी अमीर लड़की को पत्नी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का कई वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते दिख रहे हैं। स्टेज पर जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि उनकी सत्यप्रेम की कथा कहा तक पहुंची है, इस बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते हैं कि, "मैं सत्य बोल रहा हूं, की मेरे पास अभी कोई कथा नहीं है।" वहीं जब पूछा गया कि उन्हें कैसी पत्नी चाहिए इसके जवाब में अभिनेता कहते हैं, "करीना कपूर जैसा उसका लुक हो, ह्यूमर रवीना टंडन की तरह हो और प्रियंका चोपड़ा की तरह उसका टैलेंट और उन्हीं के जितनी अमीर होनी चाहिए।"

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

अभिनेता कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में नजर आए थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं अब उनकी पाइपलाइन में "भूल भुलैया 3" और "चंदू चैंपियन" जैसी फिल्में हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story