×

Sara Ali Khan: क्या सारा को फिर कार्तिक से हुआ प्यार, इस वीडियो ने खोली इनकी पोल

Kartik Aaryan Sara Ali Khan Video: सोशल मीडिया पर सारा और कार्तिक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों को साथ देख फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Jun 2022 8:15 AM GMT
Sara Ali Khan: क्या सारा को फिर कार्तिक से हुआ प्यार, इस वीडियो ने खोली इनकी पोल
X

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन दिखे साथ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Kartik Aaryan Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कभी बी-टाउन के चहेते लवबर्ड्स में शुमार थे। दोनों के अफेयर्स की चर्चा बॉलीवुड के हर गलियारे में थी, लेकिन थोड़े वक्त के बाद ही दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। हालांकि फैंस अभी भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इस बीच सारा और कार्तिक लंबे अरसे बाद टकराए और एक दूसरे को गले लगा लिया।

ब्रेकअप के बाद पहली बार दोनों गुरुवार को एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले। इस दौरान दोनों ने न केवल एक दूसरे को गले लगाया बल्कि पैपराजी के लिए पोज भी किया। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर सारा और कार्तिक की तस्वीरें और वीडियो (Sara Kartik Photos) तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी दोनों को काफी समय बाद साथ देख जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सारा और कार्तिक ने की Twinning

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा और कार्तिक को देख मीडिया उन्हें साथ में पोज देने के लिए कहती है, जिसके बाद दोनों ने कैमरा के लिए पोज दिए। इसके साथ ही वरुण धवन और कृति सेनन के साथ भी कार्तिक और सारा ने पोज किया। कार्तिक और सारा के लुक की बात करें तो जहां एक्ट्रेस ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं दूसरी ओर एक्टर ब्लैक सूट में काफी डैसिंग दिखाई दिए।

कैसे हुआ ब्रेकअप (Sara Ali Khan Kartik Aaryan Breakup)

बताते चलें कि सारा अली खान ने सबसे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) में दोनों साथ दिखाई दिए थे, हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन इस फिल्म के शूट के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस फिल्म के बाद दोनों ज्यादा समय तक रिलेशन में नहीं रहें और उनका ब्रेकअप हो गया। यह फैंस के लिए भी एक झटका था, क्योंकि दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे।

वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया और यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबास्टर साबित हुई। उनकी फिल्म 175 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई दीं। वहीं, सारा अली खान आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story