×

Kartik Aaryan ने गाया "छोटे रूह बाबा" के "अमी जे तोमार" गाना, वीडियो हुआ वायरल

Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने एक छोटे से फैन से मिले जो उनके फिल्म "भूल भुलैया" के कैरेक्टर "रूह बाबा" के गेटअप में था और उस बच्चे ने कार्तिक के लिए 'अमी जे तोमर' भी गाया।

Anushka Rati
Published on: 28 Aug 2022 5:24 PM GMT
Kartik Aaryan ने गाया छोटे रूह बाबा के अमी जे तोमार गाना, वीडियो हुआ वायरल
X

Little fan in Chhote Rooh Baba getup (image: social media)

Kartik Aaryan: अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा परफॉर्म किया था जिसके बाद कार्तिक को उनके फैंस से उन्हें इतना प्यार मिला था कि इसने कार्तिक को बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंकेबल और फेमस अभिनेताओं में से एक बना दिया है। वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास कुछ एक्साइटिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं और उन्हीं में से एक है "शहजादा" है जो अल्लू अर्जुन अभिनीत साउथ फिल्म "अला वैकुंठपुरमुलु" की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

बता दें कि, कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म 'भूल भुलैया 2' 2022 में बनी बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी और उन्हें इसके लिए बहुत तारीफ मिल रही है। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने एक छोटे से फैन से मिले जो उनके फिल्म "भूल भुलैया" के कैरेक्टर "रूह बाबा" के गेटअप में था और उस बच्चे ने कार्तिक के लिए 'अमी जे तोमर' भी गाया। बता दें कि, "भूल भुलैया 2" में कार्तिक आर्यन के कैरेक्टर का नाम रूह बाबा है। फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में थीं ।




वहीं वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "छोटे रूह बाबा, उनका बिना शर्त प्यार और स्नेह मेरी सबसे बड़ी दौलत है #भूल भुलैया 2"। वही शेयर की गई वीडियो में, फिल्म 'धमाका' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' से कार्तिक के कैरेक्टर "रूह बाबा" के गेटअप में तैयार एक छोटे बच्चे के साथ खड़ा देखा जा सकता है और फिल्म के पॉपुलर ट्रैक 'अमी जे तोमर' गाते हुए देखा जा सकता है।


इसके अलावा 'लुका छुपी' के अभिनेता द्वारा वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, कार्तिक के फैंस ने कमेंट्स सेक्शन को लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स से भर दिया। "बाबा रूह बाबा रूह बाबा" एक फैन ने कमेंट किया। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, "#कार्तिक के लिए हमेशा के लिए प्यार।"

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, कार्तिक प्रेजेंट में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "भूल भुलैया 2" की सफलता पर नौवें स्थान पर है, जिसने बॉक्स ऑफिस पोस्ट-कोविद -19 पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। वहीं अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तब्बू और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स "शहजादा" में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे जो अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है और रोहित धवन द्वारा अभिनीत ये फिल्म तेलुगु फिल्म "अला वैकुंठपुरमुलु" की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story