×

Kartik Aryan ने अपनी फिल्म के मॉर्निंग शूट के दौरान तस्वीर की शेयर, पिंक हूडी में लगे क्यूट

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आंएगे। वहीं कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खुद की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 10:59 AM GMT
Kartik Aryan ने अपनी फिल्म के मॉर्निंग शूट के दौरान तस्वीर की शेयर, पिंक हूडी में लगे क्यूट
X

Upcoming movie SatyaPrem ki Katha (image: social media)

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन प्रेजेंट में बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। साथ उन्हें अगर सबसे अधिक पैसे कमाने कमाने वाले एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक आर्यन की आखिरी रिलीज "भूल भुलैया 2" ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े। वहीं भूल भुलैया 2 के बाद उनकी झोली में कई और फिल्में आई और उन फिल्मों में "सत्यप्रेम की कथा" शामिल है। वहीं इस फिल्म कार्तिक आर्यन एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आंएगे। वहीं कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खुद की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आपको बता दे कि, कार्तिक आर्यन ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म "सत्य प्रेम की कथा" के शूटिंग के दौरान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि उस तस्वीर में कार्तिक आर्यन अपनी कार में एक पिंक हुडी पहने नजर आ रहे हैं और साथ ही हल्की दाढ़ी और मूंछ वाले लुक में कार्तिक काफी क्यूट लग रहें हैं। इस तस्वीर को देखकर उनकी किसी भी फीमेल फैन का दिल उनका दीवाना हो सकता है। साथ ही कार्तिक ने अपने को शेयर करते हुए लिखा, "#SatyaPremKiKtha Morning Shoot!"



इसके साथ ही फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह भूल भुलैया 2 के बाद उनका दूसरा ऑन-स्क्रीन कंट्रीब्यूशन है।

वहीं इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, कार्तिक आर्यन निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म "आशिकी 3" में भी काम करेंगे। इसके साथ ही कार्तिक के पास फिल्म "शहजादा" भी है जो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म "अला वैकुंठपुरमुलु" की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं इसके अलावा, कार्तिक के पास एक्ट्रेस अलाया एफ के साथ शशांक घोष की फिल्म "फ्रेडी" और निर्देशक कबीर खान के साथ एक एक्शन फिल्म भी है, जिसे नाडियाडवाला और ग्रैंडसन्स द्वारा भी बनाया जा रहा है। बता दें कि कार्तिक हंसल मेहता के साथ सोशल ड्रामा फिल्म "कैप्टन इंडिया" में भी बहुत जल्द काम करेंगे, जिसमें वह एक एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story