×

Kartik Aryan ने शहजादा के 'एपिक क्लाइमेक्स' सीन की एक झलक शेयर की, शूट के बाद वो 10 घंटो के लिए सोए रहें

अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा परफॉर्म किया था

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 1:07 PM GMT
Kartik Aryan ने शहजादा के एपिक क्लाइमेक्स सीन की एक झलक शेयर की, शूट के बाद वो 10 घंटो के लिए सोए रहें
X
Latest movie Shahzad (image: social media)

Kartik Aryan: अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा परफॉर्म किया था जिसके बाद कार्तिक को उनके फैंस से उन्हें इतना प्यार मिला था कि इसने कार्तिक को बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंकेबल और फेमस अभिनेताओं में से एक बना दिया है। वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास कुछ एक्साइटिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं और उन्हीं में से एक है "शहजादा" है जो अल्लू अर्जुन अभिनीत साउथ फिल्म "अला वैकुंठपुरमुलु" की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अपने हाल में की गई पोस्ट में उन्होंने यह बताया कि एपिक के क्लाइमैक्स की शूटिंग के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्रेम की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह फिल्म के लिए अपने लुक का खुलासा नहीं करते हुए एक क्लैपबोर्ड के पीछे छिप गए। केवल एक चीज जिस पर हम ध्यान केंद्रित कर सकते हैं वह क्लैपबोर्ड है जिस पर शहजादा लिखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'एपिक क्लाइमेक्स के बाद दस घंटे तक नींद न आने की नींद जो हमने एक्शन से भरपूर शहजादा के लिए शूट की थी, जो मैंने पहली बार की है। मेरे लिए सबसे कठिन, बिजी और फिर से एक नया जोन। बस आप लोगों को इसे #10thFeb2023 दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मेरी सबसे कमर्शियल पिक्चर आ रही है।"


आपको यह भी बता दें कि, हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान, कार्तिक ने फिल्मों में अपनी सफर पर गर्व महसूस करने के बारे में यह बोला कि, कुछ ऐसे लोग थे जिन्होंने रास्ते में उनकी मदद की क्योंकि उन्होंने मेरी कैपेबिलिटीज पर भरोसा किया। अपनी 11 साल के सफर और 11 फिल्मों के बारे में बताते हुए, कार्तिक ने आगे कहा, "मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने इसे अपने दम पर और उन लोगों की मदद से किया है, जिन्होंने मुझे जाने बिना मेरी कैपेबिलिटीज पर भरोसा किया।


इसी बीच अगर हम काम की बात करें तो, फिल्म "शहजादा" में कार्तिक आर्यन कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा निर्देशन समीर विदवान कि निर्देशित फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ में भी दिखाई देंगे और जिसका फर्स्ट लुक पिछले महीने कार्तिक ने कियारा के जन्मदिन पर शेयर किया था। वहीं कार्तिक आर्यन के पाइपलाइन में फिल्म "कैप्टन इंडिया" और "फ्रेडी" भी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story