×

Republic Day पर Kartik Aaryan ने फैंस को दिया तोहफा, देखें जरूर ! वरना होगा पछतावा

Kartik Aaryan Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में इस वक्त कई फिल्में हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jan 2024 10:58 AM GMT
Kartik Aaryan Chandu Champion
X

Kartik Aaryan Chandu Champion (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Chandu Champion: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन का इन दिनों खूब बोलबाला है। वह तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहें हैं, उन्होंने इतने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी ऐसी दमदार पहचान बनाई है कि बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं। वैसे तो कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में इस वक्त कई फिल्में हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं और अब तो आज गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस का दिन ही बना दिया। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की चंदू चैंपियन की एक झलक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है। वहीं अब गणतंत्र दिवस के मौके पर कार्तिक आर्यन ने "चंदू चैंपियन" से अपनी एक झलक साझा करते हुए देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।


कार्तिक आर्यन ने "चंदू चैंपियन" से अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें अभिनेता वर्दी और टोपी लगाए नजर आ रहें हैं, उनके चेहरे पर बेहद गंभीरता दिख रही है। अपने इस शानदार लुक को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन कैप्शन में लिखते हैं, "चैंपियन होना हर भारतीय के खून में होता है। जय हिन्द! गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं । चंदू चैंपियन।"

कार्तिक आर्यन के लुक के दीवाने हुए फैंस

कार्तिक आर्यन ने जैसे ही "चंदू चैंपियन" से अपनी ये झलक शेयर की, फैंस नजरे टिकाए उन्हीं को देखते रह गए। वहीं कुछ फैंस को कार्तिक का इतना शानदार लुक देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं, कार्तिक के इस लुक ने फैंस को बहुत अधिक उत्साहित कर दिया है। आइए आपको कुछ फैंस के कमेंट्स दिखाते हैं। एक फैन ने लिखा है, "इस यूनिफॉर्म में तुम बहुत अच्छे लग रहे हो, चंदू चैंपियन के लिए और अधिक इंतजार करना बेहद मुश्किल है।" दूसरे ने लिखा, "कितना पाॅवर फुल लुक है।" तीसरे ने लिखा, "मुझे पता है तुम किल करने वाले हो।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "गणतंत्र दिवस पर क्या बेहतरीन गिफ्ट है।" इसी तरह फैंस कार्तिक के लुक की तारीफ करते दिखाई दे रहें हैं।


इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए फिजिकल तौर पर बहुत अधिक मेहनत की है, उन्होंने थोड़ी बहुत झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में और कौन से कलाकार नजर आएंगे, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक की ये फिल्म 14 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जायेगी, वहीं इसी दिन कंगना रनौत की "इमरजेंसी" भी रिलीज होगी, ऐसे में कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story