इस तारीफ को सबसे शेयर कर रहे हैं कार्तिक, बोले- अब तक सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट

Published by Published: June 25, 2017 | 3:53 pm
kartik-aryan

मुंबई: आगामी फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में अनुभवी अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल के साथ काम कर चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन को उनके हंसाने की कला के लिए परेश से सर्वश्रेष्ठ सराहना मिली है।

अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए अब तक की सबसे बड़ी तारीफ है। अपने शानदार हास्य के लिए मशहूर परेश रावल ने फिल्म की शूटिंग के लिए अभ्यास करते हुए कार्तिक की उनके हास्य कौशल की प्रशंसा की।

कार्तिक ने कहा, “मैं परेश सर की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और वह अद्भुत हास्य कलाकार हैं। वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और बेहतर सह-कलाकार हैं। सेट पर उनके साथ सीखने का अच्छा अनुभव रहा। जब उन्होंने मेरे हास्य को सराहा तो यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ प्रशंसा थी, जो कलाकार के रूप में मुझे मिली।”

‘गेस्ट इन लंदन’ एक कॉमेडी फिल्म है, जो कार्तिक के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपनी प्रेमिका (कृति खरबंदा) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं। वहीं परेश का किरदार और उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं तन्वी आजमी मेहमान बनकर उनके घर आते हैं।

अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित ‘गेस्ट इन लंदन’ सात जुलाई को रिलीज होगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App