×

Chandu Champion: 'चंदू चैंपियन' का वॉर सीन शूट करना रहा सबसे मुश्किल, कार्तिक आर्यन ने खुद किया खुलासा

Kartik Aaryan film Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, और आज उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही उसके पीछे की कहानी भी सुनाई है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Oct 2023 6:55 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2023 7:31 AM GMT)
Chandu Champion: चंदू चैंपियन का वॉर सीन शूट करना रहा सबसे मुश्किल, कार्तिक आर्यन ने खुद किया खुलासा
X

Kartik Aaryan film Chandu Champion (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan film Chandu Champion: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आज की यूथ के फेवरेट स्टार बन चुके हैं। वहीं देखा जाय तो लड़कियां कार्तिक के अंदाज की दीवानी हो चुकीं हैं। कार्तिक जिस तरह की फिल्में कर रहें हैं, उनके फिल्मों के चयन से फैंस बेहद इंप्रेस हैं। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, और आज उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और साथ ही उसके पीछे की कहानी भी सुनाई है।

'चंदू चैंपियन' का वॉर सीन शूट करना रहा सबसे मुश्किल

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "चंदू चैंपियन" के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में नजर आ रहें हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि किस तरह "चंदू चैंपियन" के वॉर सीन को शूट करना उनके करियर का अबतक का सबसे मुश्किल और यादगार सीन बन गया है।

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट करते हुए लिखा है, "यह 8 मिनट लंबा सिंगल-शॉट वॉर सीन से सबसे चुनौतीपूर्ण, शानदार और हां, कठिन, लेकिन मेरे एक्टिंग करियर का सबसे यादगार शॉट बन गया है। जिंदगीभर के लिए संभाल कर रखने के लिए इस शानदार याद को देने के लिए धन्यवाद कबीर सर।" वहीं तस्वीर के बारे में बताएं तो इसमें कार्तिक आर्यन जमीन पर बैठ, हाथ में गन लिए युद्ध लड़ते दिख रहें हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ही इस सीन के बारे में बहुत कुछ बयां कर रहा है।

अभी से उत्साहित हुए फैंस

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर को देख फैंस उतावले हो चुके हैं, अब तो फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर क्रेज और भी जबरदस्त हो चुका है। कार्तिक के इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स को देख साफ पता चल रहा है कि दर्शक अभी से ही फिल्म का इंतजार करने में जुट चुके हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "तुम्हारा एक्सप्रेशन ही हमें क्रेजी कर दे रहा है, हमें पता है कि तुमने इस फिल्म को 100 % से भी ज्यादा दिया होगा। हमे तुम पर गर्व है चंदू।" दूसरे ने लिखा, "इस शॉट को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।" इसी तरह कार्तिक के तमाम फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहें हैं।




अगले साल रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए बहुत मेहनत की है। फिल्म से उनके और भी कई लुक सामने आ चुके हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। कबीर खान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं, वहीं साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं। ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story