×

Kartik Aaryan व Tripti Dimri की जोड़ी भूल भूलैया 3 के अलावा नजर आएगी इस फिल्म में

Kartik Aaryan Tripti Dimri New Movie: कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी की नई फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट कर दिया गया है, जानिए कबतक रिलीज होगी फिल्म व अन्य डिटेल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 May 2024 10:50 AM GMT
Kartik Aaryan Tripti Dimri Movie
X

Kartik Aaryan Tripti Dimri Movie

Kartik Aaryan Tripti Dimri Movie: कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमारी की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। अभी कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी अपनी आगामी फिल्म भूल भूलैया 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन बता दे कि Kartik Aaryan और Tripti Dimri की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसके बारे में खुद टी-सीरीज के मालिक यानि भूषण कुमार ने जानकारी साझा की है। भूषण कुमार की हालहि में रिलीज हुई फिल्म Srikanth बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा बिजनेस कर रही है और ये फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। तो वहीं अब जाकर कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर भूषण कुमार ने एक इंटरव्यू में जानकारी साझा की है। चलिए जानते हैं कबतक रिलीज होगी Kartik Aaryan और Tripti Dimri की फिल्म

कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म (Kartik Aaryan Tripti Dimri Movie)-

भूषण कुमार ने अपने द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार में उन्होंने कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी अभिनीत व अनुराग बासु द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म के बारे में बात की है। भूषण कुमार ने बताया कि हम एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं। जिसे हम जुलाई में शुरू करेंगे। इसका निर्देशन अनुराग बासु करेंगे। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी। जिसे अनुराग दादा निर्देशित करेंगे। और इस फिल्म का हिस्सा कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी होंगी।

बता दे कि कार्तिक आर्यन व तृप्ति डिमरी की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 फ्लोर पर आ चुकी है। और इस फिल्म को भी भूषण कुमार ही निर्मित कर रहे हैं। अनुभवी निर्माता व तृप्ति ने इससे पहले संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल पर सहयोग किया था। रणवीर कपूर अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों के एक वर्ग ने नापसंद किया था लेकिन इसके बावजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म (Kartik Aaryan Upcoming Movie)-

इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जून में चंदू चैंपियन आने वाली है। और इसके बाद वो भूल भूलैया 3 में नजर आएंगे। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने एक और फिल्म का पोस्टर जारी किया है। जोकि सुपरहीरों से संबंधित लग रही है। कार्तिक आर्यन आशिकी 3 में भी आने वाले दिनों में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story