×

Kartik Aaryan से मिलने पहुंचा एक डाई हार्ड फैन, किया कुछ ऐसा, सुन शॉक्ड रह जाएंगे आप

Kartik Aaryan Fan: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन बहुत ही तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Feb 2024 4:20 PM GMT
Kartik Aaryan Fan
X

Kartik Aaryan Fan (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Fan: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन बहुत ही तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहें हैं। पॉपुलैरिटी के साथ ही कार्तिक के फैंस की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। कार्तिक आर्यन के लिए उनके फैंस की दीवानगी देखते बनती है। वह जब भी किसी इवेंट या अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट किए जाते हैं, फैंस उनका दीदार करने के लिए पहले से ही लाइन लगाए खड़े रहते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन के एक फैन ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसके बाद तो अभिनेता भी उससे मिलने दौड़े चले आए। आइए आपको बताते हैं l

कार्तिक आर्यन के एक फैन ने कर दिखाया हैरान करने वाला कारनामा

कार्तिक आर्यन के लाखों-करोड़ों फैंस हैं, जो आए दिन अभिनेता पर भर-भर कर प्यार लुटाते रहते हैं। आज तक कार्तिक का कई ऐसे फैंस से पाला पड़ चुका है, जहां उनकी कई फीमेल फैन ने अभिनेता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था, वहीं कुछ फैंस उनसे मिलकर भावुक होते नजर आए थे, इसी तरह और भी तमाम किस्से हैं, लेकिन इसी बीच एक फैन ने कुछ ऐसा काम किया है कि उसे सुन यकीनन आप भी एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे।


दरअसल कार्तिक आर्यन का एक फैन झांसी से मुंबई उनसे मिलने पहुंचा। खास बात तो यह है कि ये फैन झांसी से मुंबई किसी ट्रेन या कार से नहीं, बल्कि साइकिल चलाकर पहुंचा। जी हां! सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन के इस डाई हार्ड फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वह फैन 8 दिनों में साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा।


अपने डाई हार्ड फैन से कार्तिक आर्यन ने की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को जैसे ही पता चला कि उनका एक फैन इतनी दूर से मात्र उनसे मिलने के लिए साइकिल चलाकर आया है, तो अभिनेता भी उससे मिलने पहुंचें। कार्तिक आर्यन ने अपने उस फैन से हाथ मिलाया और उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। कार्तिक आर्यन और उस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्में

बॉलिवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग पूरी की थी, जो इसी साल जून महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। वहीं अब कार्तिक आर्यन बहुत ही जल्द हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा भी कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में कईं फिल्में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story