×

क्या पति-पत्नी होंगे Kartik Aryan और Kriti Sanon, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

Kartik Aryan और Kriti Sanon का एयरपोर्ट के वीडियो पर फैंस उन्हें साथ देख कर दोनों को शादी की सलाह तक देते नजर आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 April 2022 1:09 PM GMT
Kartik Aryan and Kriti Sanon together
X

Kartik Aryan and Kriti Sanon together (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kartik Aryan and Kriti Sanon together:अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक साथ आने वाले हैं फिल्म शहजादा (Shehzada) में। जिसको लेकर दोनों की जोड़ी लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस कमैंट्स और लाइक करते नज़र आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपनी और कृति की कुछ फोटोज अपने फेसबुक हैंडल से भी शेयर की जिसमे वो मॉरीशस की वादियों में फोटो क्लिक करते नज़र आ रहे हैं। दोनों अभी अपनी फिल्म शहजादा के मॉरीशस शेड्यूल को खत्म कर मुंबई लौटे हैं, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

कार्तिक और कृति जल्द ही रोहित धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म शहजादा में साथ दिखेंगे बता दें कि ये फिल्म अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा सनी हिंदुजा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म शहजादा साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगडे अभिनीत तेलुगु फिल्म आल्हा वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ कृति और कार्तिक एक साथ दूसरी बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे इसके पहले दोनों को फिल्म लुका छुपी में देखा गया था, जहाँ दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

कार्तिक-कृति का एयरपोर्ट के वीडियो पर फैंस उन्हें साथ देख कर दोनों को शादी की सलाह तक देते नज़र आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ये दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट हैं। वहीँ एक फैन ने कहा,"आप दोनों अब शादी कर लो। "

अगर बात करें कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो जल्दी ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2'(Bhoolbhulaiya 2) में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ लीड रोल में अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिखेंगी। साथ ही साथ परेश रावल (Paresh Rawal) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी इस फिल्म में होंगे। फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story