×

Kartik Aaryan-Tara Sutaria: पकड़ी गई कार्तिक और तारा सुतारिया की चोरी, वीडियो देख आप भी कहेंगे- OMG

Kartik Aaryan-Tara Sutaria Video: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की एक हसीना संग डिनर डेट पर दिखाई दिए।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2023 6:28 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2023 6:57 AM GMT)
Kartik Aryan-Tara Sutaria
X

Kartik Aryan-Tara Sutaria (Photo- Social Media) 

Kartik Aaryan-Tara Sutaria Video: बॉलीवुड हैंडसम हंक अभिनेता कार्तिक आर्यन लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही वह अपने अंदाज के कारण भी फैंस का दिल जीत लेते हैं। कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ, लेकिन इतने कम समय में उन्हें लोगों से जो प्यार मिल रहा है, वह काफी सराहनीय है, क्योंकि इतने कम समय में बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। हालांकि इतने सालों में वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा बटोर चुके हैं और अब एक बार फिर वह अपने रिलेशनशिप की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं। जी हां!!

इस अभिनेत्री संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस भी सोच में पड़ गए हैं। कार्तिक आर्यन उस वीडियो में बॉलीवुड की एक हसीना संग डिनर डेट पर दिखाई दिए। जी हां!! वह हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि कार्तिक आर्यन और तारा सुतरिया एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।


मीडिया को देख भागी तारा सुतारिया

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में तारा मीडिया के कैमरों से ऐसे छुपकर भाग रहीं हैं, जैसे वह कुछ चोरी करते हुए पकड़ी गईं हों। वहीं कार्तिक भी एक तरह से मीडिया को इग्नोर करते दिखाई दिए। कार्तिक और तारा के इस वीडियो को देख तो नेटीजेंस भी तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया का वायरल वीडियो देख सभी अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहें हैं। किसी का कहना है की दोनों की साथ में फिल्म आ रही है, इस वजह से दोनों साथ में नजर आ रहें हैं। वहीं कुछ का कहना है कि दोनों डेट कर रहें हैं। वहीं कुछ फैंस ने तो यह भी कह दिया कि "आशिकी 3" में दोनों की जोड़ी बनने वाली है, इस वजह से दोनों एकसाथ दिखाई दिए। वहीं कुछ फैंस को अभी से ही तारा और कार्तिक की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं। फिलहाल दोनों के बीच जो भी खिचड़ी पक रही है, बहुत ही जल्द खुलासा हो जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story