×

Kartik Aryan ने पूरे किए बॉलीवुड में 11 साल, बोले मुझे गर्व है मैंने जो किया अपने दम पर किया

Kartik Aryan:कार्तिक ने हाल ही में एक चैट शो में इंडस्ट्री में अपनी जर्नी पर बात करते हुए व्यक्त किया कि वो अपने दम पर सब कुछ करने पर कैसे गर्व महसूस कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 6:08 AM GMT
Kartik Aryan
X

Kartik Aryan (Image Credit-Social Media)

Kartik Aryan: इस साल बॉलीवुड में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 रही है। फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनने में कामयाब रही और कार्तिक के फैंस ने रूह बाबा के रूप में उनके वीयर्ड अवतार को काफी पसंद किया। वहीँ कार्तिक ने बॉलीवुड में अपने 11 साल पूरे कर लिए हैं, कार्तिक ने हाल ही में एक चैट शो में इंडस्ट्री में अपनी जर्नी पर बात करते हुए व्यक्त किया कि वो अपने दम पर सब कुछ करने पर कैसे गर्व महसूस कर रहे हैं। एक्टर ने ये भी शेयर किया कि वो दर्शकों से क्या उम्मीद रखते हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान कार्तिक ने फिल्मों में अपनी जर्नी पर गर्व महसूस करने पर कई बातें शेयर की। भूल भुलैया 2 एक्टर ने कहा कि इस जर्नी के दौरान उन्हें रास्ते में कई ऐसे लोग मिले जिन्होंने उनपर भरोसा किया क्योंकि उन्हें उनकी क्षमताओं पर भरोसा था। अपनी 11 साल की बॉलीवुड जर्नी और 11 फिल्मों के बारे में बताते हुए, कार्तिक ने कहा, "मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने इसे अपने दम पर और उन लोगों की मदद से पूरा किया है, जिन्होंने मुझे जाने बिना मेरी क्षमताओं पर भरोसा किया। "

इसी चैट शो में कार्तिक ने कहा कि जब भी उन्हें लगता है, वो वापस जा सकते हैं और ग्वालियर में अपना पुराना जीवन जी सकते हैं और यही उन्हें भरोसेमंद बनाता है। अपनी लोकप्रियता का कारण जड़ से जुड़ा होना बताते हुए उन्होंने कहा , "मेरी जड़ें, मेरा ग्वालियर जैसे शहर में पला-बढ़ा होना है, जो मुझे वो बनाता है जो मैं हूं। मैं हमेशा वो व्यक्ति रहूंगा। साथ ही, एक छोटे शहर से होने के कारण न केवल मुझे नंबर एक स्थान तक पहुंचने के लिए कठिन प्रयास करना पड़ा है बल्कि ये मुझे जमीन से भी जोड़े रखता है। मैं अभी भी वापस जा सकता हूं और उस जीवन को जी सकता हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं । कार्तिक जल्द ही शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे । यह फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा भी है। इसका निर्देशन समीर विदवान कर रहे हैं और इसका फर्स्ट लुक पिछले महीने कार्तिक ने कियारा के जन्मदिन पर जारी किया था। कार्तिक की झोली में कैप्टन इंडिया भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story