×

Kartik Aryan की इस हरकत ने किया साफ, Karan Johar के साथ नहीं है सब ठीक, वीडियो वायरल

Kartik Aryan Vs Karan Johar:कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जिनका कोई बॉलीवुड कनेक्शन नहीं है। वीडियो में देखिये कैसे कार्तिक ने करण जौहर को जवाब दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jun 2022 8:05 AM GMT
Kartik Aryan Vs Karan Johar
X

Kartik Aryan Vs Karan Johar (Image Credit-Social Media)

Kartik Aryan Vs Karan Johar: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के आजकल हर जगह चर्चे हैं। उनकी फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhoolbhulaiya 2) ने उन्हें ज़बरदस्त कामयाबी दी है। जिसके चलते कार्तिक इस समय टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। युथ में उनका ज़बरदस्त क्रेज है। और यही नहीं उनकी फैन फॉलोइंग में भी इधर कुछ दिनों में काफी उछाल भी आया है। उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये की कमाई भी की है।लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि कार्तिक ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपने विवाद की बात को सच साबित कर ही दिया है।

दरअसल कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जिनका कोई बॉलीवुड कनेक्शन नहीं है। और बॉलीवुड की भाषा में कहे तो वो आउटसाइडर हैं। लेकिन अब कार्तिक का नाम टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है। वहीँ अब कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वीडियो में सारा अली खान, वरुण धवन, मनीष पॉल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे करण जौहर की फिल्म 'जुगजुग जियो' के गाने नच पंजाबन पर डांस कर रहे हैं। साथ ही करण जौहर भी मस्त होकर डांस कर रहे है। वहीँ दूसरी तरफ मंच पर मौजूद कार्तिक आर्यन न तो डांस कर रहे हैं और न ही किसी तरह का एक्साइटमेंट ही दिखा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के इस तरह चुप चाप खड़े रहने को सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने नोटिस किया और वो इसपर कार्तिक की तारीफ करते भी दिख रहे हैं। वहीँ कार्तिक के एक फैन ने लिखा, 'कार्तिक को मानना पड़ेगा, स्टेज पे सब डांस कर रहे हैं, लेकिन कार्तिक तो बिल्कुल ऐसे नजर आ रहा है जैसे - मैं झुकेगा नहीं करण के सामने।' वहीँ एक और यूजर ने लिखा,'कार्तिक की बात की अलग है।' इसके बाद एक और फैन ने लिखा,'नेपो गैंग पर कार्तिक भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।' कुछ फैंस ये भी कहते नज़र आ रहे हैं कि कार्तिक ने अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 से ये साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं है। ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और चर्चा में बना हुआ है।

आपको बता दें कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच विवाद तक गरमाया था जब करण ने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को हटा दिया था। गौरतलब है कि दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को साइन किया गया था लेकिन इसके बाद कार्तिक को फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story