×

Kartik Aryan ने अपने फैन को रोता देख किया ये प्यारा इशारा, इंटरनेट पर हुआ वायरल

अपनी पहली फिल्म "आकाशवाणी" और "प्यार का पंचनामा" से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट रिलीज "भूल भुलैया 2" बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी है और अब दर्शको को उनकी आने वाली फिल्म शहजादा का इंतजार है

Anushka Rati
Published on: 26 Aug 2022 6:42 AM GMT
Kartik Aryan ने अपने फैन को रोता देख किया ये प्यारा इशारा, इंटरनेट पर हुआ वायरल
X

Express her love to kartik Aryan (image: social media) 

Viral Video: आपको बता दें कि, अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं, वो कई लोगों के लिए दिल की धड़कन बन गए हैं। जब भी वह सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट अपलोड करते हैं या शहर में स्पॉट किए जाते हैं, तो उनके फैंस उन्हें देखकर गदगद हो जाते हैं। बता दें कि हाल ही में हुए एक वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन को अपनी एक फीमेल फैन को शांत और चुप कराते हुए देखा गया जो एक इवेंट में उन्हें देखकर रोने लगी थी.

जहां फॉर्मल चेकर्ड सूट में कार्तिक बेहद खूबसूरत लग रहे थे। कार्तिक के फैंस के शेयर किए गए वीडियो में, अभिनेता कार्तिक आर्यन उनके लिए एक ऑटोग्राफ साइन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ ही देर बाद कार्तिक की फैन रोते हुए उनसे अपने प्यार का इजहार करती है। जिसके बाद कार्तिक उन्हें चुप कराते हुए अपनी फैन को अपने गले से लगा लेते हैं। बता दें कि कार्तिक के गले लगाते ही वो फूले नहीं समाती है और खुशी से कार्तिक से पूरी तरह लिपट जाती है।

वहीं इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किए जाने के तुरंत बाद, कार्तिक के फैंस उस लड़की के प्रति सॉफ्ट होकर की तारीफ करते नजर आए। इसके साथ ही एक फैन ने लिखा, 'सेल्फ मेड सुपरस्टार'। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, "हाउ मच पूरे सॉल यू आर कार्तिक।

इस बीच कार्तिक हाल ही में हुए अपनी सभी सही कारणों से सुर्खियों में रहें हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म देने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं। जहां कार्तिक कृति सेनन के साथ रोहित धवन की फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं उनके पास पाइपलाइन में फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। उनके पास अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी', कबीर खान की अगली फिल्म 'कैप्टन इंडिया' और कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' है।

कियारा ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कार्तिक के जल्द ही उनके साथ जुड़ने की उम्मीद कि जा रही है। बता दें कि दोनों के फिल्म कि सितंबर से शूटिंग शुरू होने कि खबर मिली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story