×

Kartik Aryan Relationship: सारा अली खान के साथ ब्रेक-अप के बाद कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

Kartik Aryan Relationship Status: कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया है; जानिए उन्होंने क्या कहा!

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 3:21 PM GMT
Kartik Aryans Relationship Status
X

Kartik Aryan with Sara Ali Khan (Image credit-Social Media)

Kartik Aryan's Relationship Status: कॉफ़ी विद करण 7 पर, सारा अली खान ने आखिरकार अपने लव आज कल के को-एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कबूल कर ली । वहीँ अब, कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया है; जानिए उन्होंने क्या कहा!

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक बेहद प्यारी ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं, और उनकी फिल्म लव आज कल इसका प्रमाण है। काफी समय से ये अफवाह थी कि सारा और कार्तिक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और फिल्म की रिलीज से पहले ये कपल अलग भी हो गया था। सबसे लंबे समय तक, न तो सारा और न ही कार्तिक ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ कहा, हालांकि, कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात स्वीकार की। एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोलने के लिए घेरा भी गया था और आखिरकार अब कार्तिक ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात की।

गौरतलब है कि कार्तिक ने ज़्यादातर यही कहा है कि वो अपने काम से प्यार करते है और उनके पास रिश्तों के लिए समय नहीं है। ये पूछे जाने पर कि क्या वो झूठ बोल रहे हैं, कार्तिक ने अस्पष्ट जवाब दिया, और बाद में जवाब दिया, "मैं पिछले सावा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता। हालांकि, फिर उन्होंने अपना बयान बदल दिया और कहा कि वो पिछले 1 साल से सिंगल हैं। उन्होंने कहा "मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं। मैं समय अवधि को धीरे-धीरे कम नहीं कर रहा हूं... वो एक्ज़ेक्ट नहीं था।"

इस बीच, कॉफ़ी विद करण 7 पर, करण जौहर ने सारा से कहा कि उसने कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिश्ते को कबूला है इसपर सारा ने जवाब दिया, 'हां' , और ये भी स्वीकरफ़ा कि उन्होंने कार्तिक को डेट किया है। करण ने कहा, "पिछली बार जब आप शो पर आईं थीं तब आपने कहा था कि आप कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और ऐसा हुआ भी।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो , सारा अली खान जल्द ही विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी। इस बीच, कार्तिक आर्यन के पास शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और सत्यप्रेम की कथा हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story