×

Bollywood News: जानिए कौन है ऋतिक रोशन की बहन जिन्हे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, गुपचुप तरह से घर पर मिलते हैं दोनों

Hrithik Sister: कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन की काफी लंबी-चौड़ी मुलाकातें अक्सर एक-दूसरे के घर पर ही हो रही हैं

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 11:25 AM GMT
Kartik Aaryan is dating Hrithik’s sister
X

Kartik Aaryan is dating Hrithik’s sister (Image Credit-Social Media)

Kartik Aaryan is dating Hrithik sister: बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार कार्तिक आर्यन हर किसी की जुबान पर छाए रहते हैं। अक्सर अपने फैंस से घिरे रहने वाले कार्तिक की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फीमेल फैन्स भी कार्तिक की एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहती हैं। फैंस हमेशा से ही अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स के बारे में हर छोटी-छोटी डिटेल जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। वो उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडी हर बात को जानना चाहते हैं। वहीँ सोशल मीडिया ने अब फैंस और स्टार्स के बीच की दूरी को काफी कम कर दिया है। लेकिन उनकी लाइफ से जुडी गॉसिप को जानने की उत्सुकता आज भी फैंस में उतनी ही है। ऐसे ही स्टार्स में से एक हैं एक्टर कार्तिक आर्यन, जिनके बारे में काफी गॉसिप्स सामने आ चुकी हैं और ये उनकी डेटिंग से जुड़ा है।

मीडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन की काफी लंबी-चौड़ी मुलाकातें अक्सर एक-दूसरे के घर पर ही हो रही हैं और सुनने में आया है कि उनके बीच कुछ तो है। जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कार्तिक और पश्मीना सिर्फ 'अच्छे दोस्त' से बढ़कर हैं। कार्तिक के करीबी सूत्रों का दावा है कि जब वो काम नहीं कर रहे होते हैं तो पश्मीना के साथ अपने घर पर चिल करना पसंद करते हैं। और इतना ही नहीं मीडिया को चकमा देने के लिए ये कपल अपनी कारों को वापस अपने-अपने घरों में ले जाते हैं।

एक सूत्र ने तो ये भी खुलासा किया कि दिवाली के दिन भी कार्तिक जुहू में अपने नए मैकलारेन में अपने काफी करीबी दोस्त यानि पश्मीना के साथ ही थे। फिलहाल हम ये दावे से कह सकते हैं कि दोनों के बीच जमकर मुलाकातें हो रही हैं और दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी और स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन हिंदी फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पश्मीना रोशन 'इश्क विश्क' के अगले पार्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसके पहले पार्ट में शाहिद कपूर और अमृता राव ने अभिनय किया था। 'इश्क विश्क' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें कपूर और राव के साथ विशाल मल्होत्रा ​​और शेनाज ट्रेजरी ने भी अभिनय किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story