×

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: कार्तिक-सारा की एक साथ तस्वीरें हुईं वायरल, प्रपोज डे पर दोनों को देख खुश हुए फैंस

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को प्रपोज़ डे पर एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों को साथ देखकर लग रहा है कि दोनों क्या फिर से साथ आ गायें हैं। आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Feb 2023 5:32 AM GMT
Kartik Aryan-Sara Ali Khan
X

Kartik Aryan-Sara Ali Khan (Image Credit-Social Media)

Kartik Aryan-Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को प्रपोज़ डे पर एक साथ स्पॉट किया गया। जिसके बाद से इन बॉलीवुड के दो सितारों को लेकर चर्चा तेज़ है। वहीँ उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। कार्तिक और सारा ने कथित तौर पर इम्तियाज अली की लव आज कल की शूटिंग के दौरान कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन जल्द ही दोनों के अलग होने की खबरें भी आ गईं थीं। लेकिन अब फिर से दोनों को साथ देखकर लग रहा है कि दोनों क्या फिर से साथ आ गायें हैं। आइये जानते हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिर एक साथ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कार्तिक और सारा को आपस में बातें करते देखा जा सकता है। उनकी तस्वीरों से उनके फैंस काफी खुश भी हैं और कन्फ्यूज्ड भी। एक फैन ने कमेंट किया, "अब उनकी शादी की अटकलें मत लगाओ हम उन्हें एक साथ देखना नहीं चाहते हैं।" वहीँ एक और यूजर ने लिखा, "SarTik मैजिकल है, अगर ये एक साथ वापस आ गए तो कोई और इस कपल का मुकाबला नहीं कर सकता।" जबकि एक तीसरे फैन ने लिखा, "सारा कार्तिक के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है ... कृति अमेजिंग है।"

इसके पहले भी हुए थे दोनों के प्यार के चर्चे

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ फिल्म लव आज कल 2 में नज़र आये थे। जिसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन फिर किन्हीं वजहों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तबसे दोनों की कोईसाथ फिल्म भी नहीं आई जिससे फैंस ने ये मान लिया कि अब दोनों साथ नहीं है। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब कार्तिक और सारा कथित तौर पर ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे से मिले हों। पिछले साल एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों एक-दूसरे से मिले और साथ में पैपराजी को पोज भी दिए।

जब सारा अली खान कॉफी विद करण सीजन 7 में दिखाई दी थीं, तो करण जौहर ने पुष्टि की थी कि एक्ट्रेस पहले कार्तिक को डेट कर चुकी है। उन्होंने कहा, "पिछली बार जब आप इस सोफे पर थीं , तो आपने एक पब्लिक अनाउंसमेंट की थी कि आप कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहतीं हैं और ऐसा ही हुआ।" इस पर सारा ने भी कहा, 'हां'।

बाद में, कार्तिक ने कॉफी विद करण पर सारा के अपने रिश्ते को कबूल करने पर भी रियेक्ट किया था। एक इंटरव्यू में, कार्तिक ने कहा था "मैं पिछले ढेड़ साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता।" लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई थी ये तो खुद कार्तिक ही जाने क्योकि उनका नाम पहले एक्ट्रेस कृति सेनन से जुड़ा और फिर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना से उनके रिश्तों को लेकर चर्चा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story