×

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी आशिकी 3 का कॉन्सेप्ट ट्रेलर किया गया लॉन्च

Aashiqui 3 concept trailer launch: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "आशिकी 3" का ऑफिशियल कॉन्सेप्ट ट्रेलर रिलीज किया गया है, हालांकि इस ट्रेलर में बस कुछ डायलॉग्स सुनाई दे रहीं है पर मेन स्टार कास्ट का फेस नहीं दिखाया गया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 6:22 PM GMT
Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी आशिकी 3 का कॉन्सेप्ट ट्रेलर किया गया लॉन्च
X

Aashiqui 3 movie (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Aashiqui 3 movie concept trailer launch: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 की अनाउंसमेंट की थी और अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक ड्रामा का एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया था। कार्तिक, जिन्हें आखिरी बार 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्म "भूल भुलैया 2" में देखा गया था। वहीं कार्तिक आर्यन अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। ऐसी अफवाहें थीं कि जेनिफर विंगेट फिल्म में कार्तिक के साथ अभिनय कर सकती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग ने ऐसी खबरों पर अपना रिएक्शन भी दिया था।

वहीं इन खबरों के बीच कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "आशिकी 3" का ऑफिशियल कॉन्सेप्ट ट्रेलर रिलीज किया गया है, हालांकि इस ट्रेलर में बस कुछ डायलॉग्स सुनाई दे रहीं है पर मैं स्टार कास्ट का फेस नहीं दिखाया गया है पर ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है की अनुराग बासु की निर्देशित यह फिल्म आशिकी 3 दर्शकों को काफी पसंद आएगी।


इसके अलावा आशिकी 3 का निर्माण भूषण कुमार द्वारा किया जाएगा और यह कार्तिक और अनुराग के बीच पहला सहयोग है। जबकि फिल्म की महिला प्रधान को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है, एक नाम जो चक्कर लगा रहा है, वह है टीवी अभिनेता जेनिफर विंगेट का, जिन्होंने बेपनाह, दिल मिल गए और सरस्वतीचंद्र जैसे शो में काम किया है। आशिकी 3 के लिए जेनिफर के शामिल होने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग बसु ने इंडिया फ़ोरम से कहा, "ठीक है, मैं भी इन अफवाहों के बारे में सुन रहा हूँ। हालाँकि, ईमानदारी से, हम वर्तमान में बहुत ही प्रारंभिक अवस्था में हैं। वर्तमान में हम फिल्म निर्माण के विभिन्न अन्य पहलुओं पर विचार कर रहे हैं। कास्टिंग बाद में लॉक कर दी जाएगी।

वैराइटी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनुराग ने अपनी आगामी फिल्म में कार्तिक के साथ काम करने के बारे में खोला था। उन्होंने कहा, "यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला उद्यम होगा, जो अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और अपने काम के प्रति दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।" हाल ही में कार्तिक ने आशिकी 3 का मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम/जहर जिंदगी का पाई लेंगे हम # आशिकी3। ये दिल दहला देने वाला होगा !! माई फर्स्ट विद बासु दा (अनुराग बसु)।" टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई। 2013 में आशिकी 2 के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर थे। यह बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story