×

Film Shehzada: फिल्म शहजादा के बाद कृति सेनन ने मनाई पार्टी, बोले इतना प्यार देने के लिए थैंक्स

Kartk Aryan Film Shehzada: कार्तिक आर्यन-कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा सुर्खियों में है। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो गयी हैं। इसके बारे में कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए जमकर पार्टी मनाई।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 12:45 PM GMT
Kartk Aryan Film Shehzada
X

Kartk Aryan Film Shehzada (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Kartk Aryan Film Shehzada: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म शहजादा (Shehzada) काफी समय से सुर्खियों में चल रही है। इसी फिल्म से कार्तिक और कृति के बीच रिश्तों को लेकर काफी चर्चा हुई थी। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट भी होते हैं जिसके बाद मीडिया में दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हैं। फिलहाल दोनों की अपकमिंग फिल्म शहज़ादा की शूटिंग अब लगभग पूरी हो गयी हैं। इसके बारे में कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया। इतना ही नहीं कार्तिक ने कृति सेनन और बाकि को स्टार्स और फिल्म के क्रू के साथ पार्टी भी मनाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म भूलभुलैया 2 को लेकर उनकी काफी तारीफ हुई और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीँ अब एक्टर की एक और फिल्म फ्लोर पर है। जिसकी कुछ शूटिंग हरियाणा में होनी थी। अब कार्तिक ने एक पोस्ट के ज़रिये बताया कि उन्होंने फिल्म के हरियाणा शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें शहजादा फिल्म के सेट पर फैंस का अभिवादन करते हुए दिखाया गया।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के हरियाणा शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है । एक्शन से भरपूर ये फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, जिन्हे ढिशूम और देसी बॉयज़ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वहीँ एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है साथ ही वीडियो में फैंस फिल्म के सेट पर उनके लिए चीयर कर रहे थे।

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "#शहजादा #EndOfSchedule को इतना प्यार देने के लिए हरियाणा का शुक्रिया।" फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कृति सेनन नज़र आएँगी वहीँ आपको बता दें फिल्म में इन दोनों के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित फिल्म शहजादा फरवरी 2023 में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story