×

Bhool Bhulaiya 2: 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद वाराणसी गंगा घाट पहुंचे कार्तिक, अपनी इच्छा को किया पूरा

Bhool Bhulaiya 2: कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूलभुलैया 2 की सफलता से काफी खुश हैं। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है जिसका धन्यवाद् देने कार्तिक वाराणसी पहुंचे।

Shweta Srivastava
Published on: 25 May 2022 2:44 AM GMT
Kartik Aryan Visits Ganga Ghat at Varanasi
X

Kartik Aryan Visits Ganga Ghat at Varanasi (Image Credit-Social Media)

Kartik Aryan Visits Ganga Ghat at Varanasi :कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhoolbhulaiya 2) की सफलता से काफी खुश हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कलेक्शन भी किया है और दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया है। वहीँ इसके लिए कार्तिक पहुंचे वाराणसी के गंगा घाट। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई फोटोज और वीडियोस शेयर कर इसकी जानकारी दी।

दर्शकों को खूब पसंद आ रही कार्तिक की फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 2 से बॉलीवुड के सूखे को कम कर दिया है। जहाँ साउथ की फिल्मों ने ही अपना डंका बजा रखा था उसके बीच कार्तिक की भूलभुलैया काफी सक्सेस्फुल रही। लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। जहाँ पहले दिन इस फिल्म को लेकर लोगों का मिक्स रिस्पांस आ रहा था वहीँ थोड़ी ही देर में फिल्म ने शानदार ओपनिंग कर ली। दरअसल लोग अक्षय कुमार (Akshay Kujmar) की भूलभुलैया की तरह ही इस फिल्म को समझ के देखने गए थे कुछ चीज़ों को छोड़ कर ये फिल्म अक्षय की फिल्म से काफी अलग है। फिल्म की शुरुआत में ही भूत की एंट्री हो जाती है। वही भूलभुलैया 1 में ऐसा नहीं था।

फिलहाल लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है जिसका धन्यवाद् देने कार्तिक आर्यन वाराणसी पहुंचे। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वहां की आरती का भी वीडियो शेयर किया है। साथ ही अपनी कई फोटोज भी शेयर की हैं। तस्वीरों में कार्तिक काफी रिलैक्स नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा है,"ब्लेस्ड "साथ ही उन्होंने हांथ जोड़े हुए इमोजीस भी लगाई हैं। कार्तिक के पोस्ट शेयर करते ही उनके फैंस उन्हें जमकर बधाई देते नज़र आ रहे हैं साथ ही कार्तिक की तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कार्तिक की ये इच्छा थी कि अगर 'भूल भुलैया 2' सफल होती है, तो वह काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे और गंगा घाट पर आरती करेंगे।जिसे उन्होंने पूरा भी किया। फिल्म को रिलीज़ हुए चार दिन हुए हैं और फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अनीस बज्मी की फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीँ तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ये 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'धाकड़' (Dhakad) को कड़ी टक्कर भी दी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story