×

एक्टर प्रकाश राज ने जो ट्वीट किया, उससे विवाद ही पैदा होगा

Rishi
Published on: 29 Jan 2018 10:59 AM GMT
एक्टर प्रकाश राज ने जो ट्वीट किया, उससे विवाद ही पैदा होगा
X

बेंगलुरू : अभिनेता प्रकाश राज ने धर्मनिरपेक्षता और सहिष्णुता पर एक झूठे बयान को उनका बताने की निंदा की। उन्होंने लोगों से निर्भीक होकर सवाल करने का आग्रह किया। खुद को मोदी विरोधी बताने वाले अभिनेता ने एक अपनी फोटो के साथ ट्वीट किया, "सभी हिंदुओं को धर्मनिरपक्षता सीखनी चाहिए। हिंदुओं को पाकिस्तान, बांग्लादेश और कश्मीर से भगा दिया गया। उन्होंने मुसलमानों से कभी बदला नहीं चाहा।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने चुपचाप मौत को अपना लिया। सभी हिंदुओं को इन हिंदुओं से धर्मनिरपेक्षता सीखनी चाहिए।"

प्रकाश ने इसे एक झूठी खबर बताया। उन्होंने कहा, "मुझसे बहस करने की अपेक्षा ऐसे झूठ फैलाकर आप लोग दुनिया में साबित कर रहे हैं कि कुंठा, हताशा और आप कितने नीचे स्तर तक गिर सकते हो।"



ये भी देखें : सिनेस्टार प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद BJP ने गौमूत्र से धोया स्टेज

उन्होंने आग्रह किया, "प्रिय नागरिकों, कृपया इसे लाइक और रीट्वीट करके ऐसे कायरों को दिखा दो.. कि हम ऐसे निर्भीक समाज के लिए खड़े हैं, जो सवाल करता है।"

प्रकाश अपने ट्विटर हैंडल पर अपने 'जस्ट आस्किंग' हैशटैग के साथ काफी समय से सक्रिय हैं, वह यहां सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर सवाल उठाते हैं।

हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा नेता तथा केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े पर बयान देते हुए कहा था कि प्रकाश मोदी विरोधी, शाह विरोधी और हेगड़े विरोधी हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story