केट अपटन की ये वायरल PHOTOS, देखी नहीं होगी आपने...7वीं है बेहद.....

Rishi
Published on: 26 March 2017 9:28 AM GMT
केट अपटन की ये वायरल PHOTOS, देखी नहीं होगी आपने...7वीं है बेहद.....
X

लंदन : सुपर सेक्सी मॉडल केट अपटन कुछ भी करें, उनसे जुडी हर एक बात उनकी फोटोज, वीडियोज सभी कुछ उनके फैंस हाथो हाथ लेते हैं। एक बार फिर उनके कुछ फोटोज वायरल हुए हैं, इनमें केट गजब की लग रही हैं।

केट की लोकप्रियता का आलम ये है कि इंस्टाग्राम पर जब भी वो कोई फोटो डालती हैं। मिनटों में उसके हजारों लाइक होते हैं। केट 16 की उम्र से लोगों को अपनी अदाओं से घायल करती आ रही हैं।

केट ने लव, जीक्यू, ग्लैमर,वोग, हार्पर बाजार, वी सहित कई मैगजीन्स के लिए कवर शूट किया है। जीरो ग्रेवटी में किया गया उनका एक शूट काफी फेमस हुआ है।

अगली स्लाइड्स में देखिए आखिर क्यों केट है लाखों दिलों की धड़कन

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story