×

Sanya Malhotra की अपकमिंग मूवी में मुख्य भूमिका निभाएंगे कटहल, जल्द होगी रिलीज

Sanya Malhotra Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​नेटफ्लिक्स की नई फिल्म 'कथल' में अनंत जोशी के साथ नजर आएंगी।

Anushka Rati
Published on: 29 Aug 2022 3:00 PM GMT
Sanya Malhotra Upcoming Movie
X

Sanya Malhotra Upcoming Movie (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Sanya Malhotra Upcoming Movie: आप ने हमारे पिछले आर्टिकल में पढ़ा था की नेटफ्लिक्स ने हाल ही में कई वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया है और आने वाले मंथ सितंबर भी नेटफ्लिक्स और बाकी दूसरी ओटीटी प्लेटफार्म पर कई हिंदी और इंग्लिश लैंग्वेज के वेब सीरीज रिलीज होने वाले हैं। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया पर बहुत जल्द एक और फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​नेटफ्लिक्स की नई फिल्म 'कथल' में अनंत जोशी के साथ नजर आएंगी।बता दें कि, इस फिल्म में एक छोटे से शहर में स्थापित, कटहल एक स्थानीय राजनेता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके बेशकीमती कटहल (कथल) गायब हो जाते हैं और जिसे ​​​​महिमा (अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा) नाम की एक युवा पुलिस अधिकारी खुद को साबित करने के लिए इस अनोखे मामले को सॉल्व करने के लिए अडिग हो जाती है। वहीं इस फिल्म की कहानी को सुनने के बाद फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया ने ये एनाउंस्ड किया कि फिल्म जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी।

इसके साथ ही कॉमेडी के एक टुकड़े के साथ महिलाओं के नेतृत्व वाले ड्रामा में यशवर्धन मिश्रा के निर्देशन की बॉलीवुड में एक डायरेक्टर के तौर पर शुरुआत होगी वहीं यशवर्धन ने अनुभवी लेखक अशोक मिश्रा के साथ इस फिल्म की कहानी भी लिखी है।

बता दें कि, सिख एंटरटेनमेंट के सीईओ मोंगा ने कहा कि उनकी कंपनी हमेशा अनूठी, मनोरंजक और दिल को छू लेने वाली मैटेरियल्स के साथ फिल्म तैयार करने की कोशिश करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे "कथल" पर मल्होत्रा, नेटफ्लिक्स और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ सहयोग करने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं मोंगा ने इस साल मार्च में अपने एक बयान में कहा था, "यशवर्धन और अशोक मिश्रा, 'कथल' के राइटर और इमेजिनेशन करने वालों ने हमें इसकी जादुई दुनिया से रूबरू कराया और हम इसका परदे पर आने का और दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकते।" वहीं रुचिका कपूर शेख, सह-निर्माता और बालाजी टेलीफिल्म्स की एक्जीक्यूटिव उपाध्यक्ष, ने कहा कि पिछले साल की "पग्लैट" की सफलता के बाद, जिसमें सान्या मल्होत्रा ​​शामिल थी, वे ग्लोबल दर्शकों के लिए एक भारतीय दिल के साथ कहानियां सुनाने के लिए फिर से सिख और नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करने के लिए एक्साइटेड हैं। .

इसके अलावा "बालाजी मोशन पिक्चर्स में, हमारा ऑब्जेक्टिव बैंडिंग स्टाइल, एंटरटेनिंग और रिलीवेंट कहानियों को बताना जारी रखना है। 'कथल' ऐसी ही एक अनोखी कहानी है जो भारत के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनेगी और टैलेंटेड सान्या मल्होत्रा ​​​​द्वारा टॉप पर जाएगी। वहीं इस विचित्र पर सच्ची कहानी पर यशवर्धन का टाउट ह्यूमर और इंट्रोस्पेक्शन से भरा है।"

बात दें कि,"कथल" में अनंत जोशी भी हैं, जिन्हें अल्ट बालाजी वेब चेन "वर्जिन भास्कर" में भास्कर त्रिपाठी की मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही फिल्म 'लूडो', 'पग्लैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' जैसी पिछली फिल्मों में उनके प्रदर्शन के बाद सान्या की नेटफ्लिक्स में वापसी होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story