×

Katrina Kaif: कैटरीना ने पहना इतना महंगा ड्रेस, परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं

Katrina Kaif Dress: कैटरीना की ड्रेस की ख़ूबसूरती से ज़्यादा जिसने हमारा ध्यान खींचा वो थी उसकी कीमत। आइये जानते हैं कैटरीना की इस ड्रेस की खास बात और इसकी कीमत।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Aug 2022 4:08 PM GMT
Katrina Kaif 87 Thousand Rupees Dress
X

Katrina Kaif 87 Thousand Rupees Dress (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif Dress Price: कैटरीना कैफ ने अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर की है उनकी ये तस्वीर कोई ऐसी वैसी नहीं है बल्कि इस तस्वीर में कटरीना ने जो ड्रेस पहनी है उसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। कटरीना की ये फ्लोरल ड्रेस को देखकर आपको भी इस प्रिंट से प्यार हो जायेगा। कैट हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को दीवाना बना देती हैं फिर चाहे वो उनका ब्राइडल लुक हो या शादी के बाद वाला लुक। वो हर ऑउटफिट में कहर ढ़ातीं हैं। लेकिन इस बार कैटरीना की ड्रेस की ख़ूबसूरती से ज़्यादा जिसने हमारा ध्यान खींचा वो थी उसकी कीमत। आइये जानते हैं कैटरीना की इस ड्रेस की खास बात और इसकी कीमत।

दरअसल कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक ज़बरदस्त फोटोज़ शेयर की जिसमे उन्होंने ये भी हिंट दिया कि वॉप जल्द ही गौरी खान के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करने वालीं हैं। वैसे कैटरीना ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी लेकिन हमारा ध्यान उनकी ड्रेस पर जा टिका। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। वहीँ आपको बता दें कैटरीना की इस मल्टीकलर्ड ड्रेस की कीमत है 87 हज़ार रूपए।

Katrina Kaif 87 Thousand Rupees Dress (Image Credit-Social Media)

कैटरीना के इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से ही 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कैटरीना ने Zimmermann लेबल की वार्डरोब से एक मिनी ड्रेस चुनी है।जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया।

कैटरीना की इस ड्रेस का ,मटीरियल organza है साथ ही कैटरीना इसके साथ लाइट मेकअप किया हुआ था , ग्लॉसी पिंक लिप्स, थोड़ा स्मज्ड ब्लैक आईलाइनर और डिफाइन्ड ब्रो के साथ अपने लुक के ग्लैम को वो और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहीं थीं।कैटरीना ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा था।

Katrina Kaif 87 Thousand Rupees Dress (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि इस ड्रेस को Zimmermann की वेबसाइट लेबल से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। ये अभी 87,936 रुपये (1,110 अमरीकी डालर) के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध है। वहीँ इसकी एक्चुअल कीमत, जैसा कि वेबसाइट पर बताया गया है, 1,46,561 रुपये (1,850 अमरीकी डालर) है।

Katrina Kaif 87 Thousand Rupees Dress (Image Credit-Social Media)

वर्कफ्रंट की बात करें तो , कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगी। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं और ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story