ओ तेरी! ये है कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की कहानी

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की रासलीला के एक समय सबसे अधिक चर्चे थे लेकिन दोनों का रिश्ता बिना किसी मंजिल पर पहुंचे समाप्त हो गया। इसके बाद कैटरीना पूरी तरह से टूट गईं। हालांकि दोनों इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे हैं।

मुंबई : कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की रासलीला के एक समय सबसे अधिक चर्चे थे लेकिन दोनों का रिश्ता बिना किसी मंजिल पर पहुंचे समाप्त हो गया। इसके बाद कैटरीना पूरी तरह से टूट गईं। हालांकि दोनों इस पर कुछ भी कहने से बचते रहे हैं। वहीं अब कैटरीना ने अपना पक्ष सबके सामने रखा है।

ये भी देखें : ब्रेकअप के 3 साल बाद रणबीर ने कैटरीना को लगाया गले,आलिया का क्या होगा रिएक्शन

कैटरीना ने कहा, नए पायदान पर जाने के लिए पिछला पायदान छोड़ना होता है। इस रिश्ते के खत्म होने में जो भी कुछ वजह है उसमें मैं अपने हिस्से की जिम्मेदारी ले सकती हूं कि मेरी तरफ से क्या कमी रह गई, लेकिन दूसरे इंसान की जिम्मेदारी मैं नहीं ले सकती।

ये भी देखें : रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं कैटरीना कैफ

उन्होंने कहा, जब मैं अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी, तब मेरी मां ने मुझे समझाया और बताया कि जो मेरे साथ हो रहा है, वो दुनिया की कई सारी लड़कियों के साथ हो रहा है। इस तरह के दुख सहने वाली मैं अकेली नहीं हूं। इसके बाद मुझे थोड़ी तसल्ली मिली और मैं जिंदगी में आगे बढ़ने लगी।