×

फिल्म "बार बार देखो" से Katrina Kaif और Sidharth Malhotra की थ्रो बैक तस्वीर आई सामने

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने फिल्म "बार-बार देखो" के सेट से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कैटरीना कैफ की वीयर्ड तस्वीर शेयर की।

Anushka Rati
Published on: 4 Oct 2022 6:54 AM GMT
फिल्म बार बार देखो से Katrina Kaif और Sidharth Malhotra की थ्रो बैक तस्वीर आई सामने
X

Baar Baar Dekho Movie Cast (image: social media)

Katrina Kaif: आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने 2016 की फिल्म "बार बार देखो" में एक साथ काम किया था। वहीं यह पहली बार है जब दोनों ने ऑन-स्क्रीन एक दूसरे के साथ काम किया है। वहीं फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया था और इस फिल्म से उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की। बता दें कि यह करण जौहर और फरहान अख्तर द्वारा रिस्पेक्टाइवली धर्मा प्रोडक्शंस और एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है। इसके साथ ही फिल्म "बार बार देखो" में कैटरीना और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं फिल्म में राम कपूर, सयानी गुप्ता और सारिका ने भी अभिनय किया।

इसके अलावा हमने बार-बार देखी के सेट से एक अनदेखी बीटीएस तस्वीर लेकर आए हैं। कैटरिना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो में कैटरीना मजाकिया चेहरा बना रही हैं। वहीं इस तस्वीर में सिड ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की अभिनेत्री एक जिंघम प्रिंट कोट और एक नीले और लाल रंग का स्टोल पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि, स्टूडेंट ऑफ द ईयर अभिनेता हमेशा की तरह एक ग्रे जैकेट पहने हुए दिखे और इसे एक बहुरंगी मफलर के साथ जोड़ा। दोनों को क्रू मेंबर के साथ फ्रेम शेयर करते देखा जा सकता है।


फिल्म "बार बार देखो" में कैटरीना ने दीया कपूर की भूमिका निभाई, जबकि सिद्धार्थ को जय वर्मा के रूप में देखा गया। इसके साथ ही फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपनी प्रेमिका से शादी करने में संदेह होता है और जब वह अचानक टाइम ट्रैवल की भूलभुलैया में फंस जाता है और उसे अपनी गलती का एहसास होता है तो चीजें कैसे बदल जाती हैं। फिल्म में अच्छे गाने और बेहतरीन स्टार कास्ट थे।

वहीं इस बीच अगर काम कि बात करें तो, शेरशाह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अगली बार फिल्म "थैंक गॉड" में अजय देवगनऔर रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे। इसके साथ ही सिद्धार्थ फिल्म "योद्धा", "मिशन मजनू" और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" में भी नजर आएंगे। वहीं कैटरीना अपनी कॉमेडी हॉरर फिल्म "फोन भूत" में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना के पास फिल्म "मेरी क्रिसमस", "टाइगर 3" और "जी ले जरा" भी पाइपलाइन में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story