×

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फूड मेन्यू लीक हुआ, कचौरी से लेकर गोंद पाक तक मेहमानों को परोसी गई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में साज - सज्जा के साथ - साथ पकवानों को अलग किस्म की तरजीह दी जा रही है। युगल जोड़े की शादी में लजीज मिठाइयों का भंडार लगा हुआ है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Dec 2021 6:08 AM GMT
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का फूड मेन्यू लीक हुआ, कचौरी से लेकर गोंद पाक तक मेहमानों को परोसी गई
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। विवाह की तैयारी जोर - शोर से चल रही है। लेकिन इस सब के बीच अगर किसी चीज पर सभी का ध्यान जा रहा है, तो वो है लजीज - मीठी मिठाईयां। जी हां, शादी की लड्डू और मिठाई ऐसी चीज है, जिसे टाल - मटोल करते हुए ही सही, लेकिन हर कोई खाना चाहता है। शादी में इन स्वादिष्ट मिठाईयों का अलग ही महत्व है। ऐसे में फिल्म प्रेमियों से लेकर भोजन प्रेमी तक यह जानना चाहते हैं कि इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में कौन -कौन सी मिठाईयां मेहमानों को परोसी जाएंगी। इन मिठाईयों में क्या कुछ खास होगा। तो आइए जानते हैं कि विक्की कैटरीना किस मिठाई से अपने मेहमानों का मुंह मीठा करवा रहे हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल हुए मेहमानों को सवाई माधोपुर में एक स्थानीय मिठाई की दुकान द्वारा तैयार कुछ राजस्थानी और गुजराती व्यंजन परोसे जा रहे हैं। मेहमानों को जिस स्थानिय दुकान की मिठाई परोसी जा रही है, उसका नाम जनता जोधपुर स्वीट होम है। कहा जा रहा है कि इस दुकान से लगभग 80 किलो वजन की 10 तरह की मिठाईयां सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा भेजी गई है। जनता जोधपुर स्वीट होम के कर्मचारी अर्जुन उपाध्याय ने कहा, ''जोधपुर की मशहूर डिश मावा कचौरी और बीकानेर का गोंड पाक मेहमानों को परोसा गया था। यह सभी को खूब पसंद आया इसलिए और भेजा गया है। नाश्ते में गुजराती ढोकला भी परोसा गया है।

आज आयोजन स्थल पर समोसा और ढोकला के 100-100 पीस भेजे जाएंगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के हल्दी सेरेमनी वाले दिन यानी कि कल समोसा, कचौरी और ढोकला भेजा गया था। इसके अलावा कुछ अन्य मिठाईयों में मावा कचौरी और गोंड पाक के अलावा मूंग दाल बर्फी, गुजराती बाखलाया, काजू पान, चोको बाइट और अन्य मिठाईयां शामिल थीं। मेहमानों को इस दुकान की सारी मिठाईयां पसंद आ रही है। साथ ही मेहमानों ने इसके व्यंजनों की भी तारीफ की है। दुकान के कर्मचारियों के बयान के अनुसार आज आयोजन स्थल पर समोसा और ढोकला के 100-100 पीस भेजे जाएंगे। इसी के साथ मेन्यू में छोले - भटूरे और डोसा को भी रखा गया है। शादी समारोह में पकवान बनाने के लिए लगभग 100 हलवाइयों को न्योता दिया गया है।

शादी के बाद कपल अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेगा

यह निश्चित रूप से एक भव्य शादी है, लेकिन फिर भी कई बॉलीवुड सेलेब्स को इसमें आमंत्रित नहीं किया गया है। कपल ने अपनी शादी में केवल करीबी दोस्तों और अपने परिवार को शामिल किया है। शादी में गए कुछ सेलेब्स करण जौहर, फराह खान, कबीर खान और उनका परिवार, सनी कौशल की कथित प्रेमिका शरवरी वाघ, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी राधिका मदन और फिल्म निर्माता विजय कृष्ण आचार्य आदी हैं। हाल ही में फराह और करण जौहर ने वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में कैटरीना और विक्की का वेडिंग वेन्यू काफी रॉयल लुक दे रहा था। शादी समारोह में शामिल होने वाले मेहमान आज युगल जोड़े की शादी को एन्जॉव्य करेंगे। वहीं शादी के बाद ये कपल अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेगा।

सिक्स सेंस फोर्ट में आज हलचल का माहौल है

बता दें कि मंगलवार और बुधवार को शादी से पहले की रस्मों को निभााया जा चुका है। वहीं आज शादी में शिरकत करने के लिए सभी मेहमान तैयार हैं। सिक्स सेंस फोर्ट में आज हलचल का माहौल है। सारे सेलेब्रिटी चेक कर रहे हैं कि उनकी वेडिंग आउटफिट अच्छी तरह से तैयार है या नहीं। इसी के साथ शादी में शामिल होने वाली अभिनेत्रीयों ने अपने प्री- मेकअप रिचुवल्स को करना शुरु कर दिया है। शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान चाहते हैं कि वो खूबसूरत दिखें। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इस शादी को यादगार बनाने के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अभिनेता की मां वीना कौशल यह ख्याल रख रही हैं कि उनकी बहूरानी कैटरीना को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। और वो विवाह में एक खूबसूरत पंजाबी दुल्हन की तरह दिखें।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story