×

Katrina-Vicky Wedding Updates: विक्की कौशल के सेहरा बंदी समारोह की शुरुआत हुई, आधे घंटे में कैटरीना के घर बारात लेकर पहुचेंगे अभिनेता

Katrina-Vicky Wedding Updates: विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया के घर बारात लेकर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता के सिर पर सेहरा सज गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Dec 2021 10:46 AM GMT
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates
X

विक्की कौशल के सेहरा बंदी समारोह की शुरुआत (PHOTO - Social Media)

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates: खबर आ रही है कि अभिनेता विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ के घर बारात लेकर जाने के लिए तैयार हो चुके हैं। अभिनेता ने बिल्कुल शाही अंदाज में खुद को एक राजकुमार की तरह तैयार किया है। इसी के साथ वो अपने दिल की रानी कैटरीना कैफ के दरवाजे पर घोड़ी पर सवार होकर उनसे विवाह करने के लिए पहुँचने वाले है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी इत्मीनान से अपने दुल्हे राजा के लिए तैयार हो रही हैं। वैसे तो वो खूबसूरत हैं ही लेकिन आज वो और भी ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती हैं। अभिनेत्री ने दुनिया की सबसे खूबसूरत बनने के लिए अपनी ओर से पूरी तैयारी की है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की रस्में थोड़ी देर में शुरू होने वाली है

सेहरा बंदी समारोह की बात करें, तो यह शादी समारोह शुरू करने से पहले की महत्वपूर्ण रस्म है। इस रस्म में दूल्हे को उसकी बहन, चाचा या मामा द्वारा सेहरा बांधा जाता है। यह समारोह आमतौर पर शादी के मंडप के लिए बारात निकलने से पहले किया जाता है। जाहिर - सी बात है कि जब विक्की कौशल का सेहरा बंदी समारोह शुरू हो गया है, तो शादी की रस्में थोड़ी देर में शुरू होने वाली हैं। दूल्हे विक्की के ग्रैंड एंट्री की खबर भी सुर्खियों में है। विक्की कौशल एक शाही अंदाज में विवाह मंडप में प्रवेश करने वाले हैं। विक्की एक शाही रथ में कैटरीना से शादी करने के लिए मंडप में प्रवेश करेंगे। इस रथ की खास बात यह है कि ये सात सफ़ेद घोड़ों का है।

अभिनेत्री मिरर वर्क से भरी एक राजस्थानी डोली में मंडप में आएंगी

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding - इसी के साथ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज रात मिस्टर एंड मिसेज घोषित कर दिए जाएंगे। कैटरीना कैफ ने भी अपनी ग्रैंड एंट्री की प्लानिंग कर ली है। वो पारंपरिक अंदाज में डोली में बैठकर मंडप में आएंगी। अभिनेत्री को मिरर वर्क से भरी एक पारंपरिक राजस्थानी डोली में मंडप में ले जाया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्हाल मंदिर के सामने वाले मंडप को पीले, नारंगी और गुलाबी रंग के पर्दे से ढक दिया गया है। इसी बीच अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने युगल जोड़े को वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने के लिए बधाई दी है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के मेन्यू का मुख्य आकर्षण 'एवोकाडो चोखा' होगा

विवाह समारोह में मेहमानों के लिए अनगिनत तैयारियां हैं। पकवान में भारतीय और पश्चिमी व्यंजन और कुछ स्टेटमेंट फ्यूजन व्यंजन शामिल हैं। वेडिंग फूड मेन्यू के स्पेशल डिश का आकर्षण 'एवोकाडो चोखा' है। कहा जा रहा है कि मैक्सिकन मूल के इस फल को बिहार और राजस्थान के पारंपरिक व्यंजन के रूप में मेहमानों को पेश किया जाएगा। बता दें कि आज रात शादी और रिसेप्शन के लिए मेहमान अभी भी आ रहे हैं। सभी मेहमानों को एक कोड दिया गया है, जिसकी मदद से वो इस शादी का हिस्सा बन पाएंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story