×

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने विक्की - कैटरीना की शादी में शामिल न होने की वजह का खुलासा किया, जानें क्या है इसके पीछे की खास वजह

सलमान खान और कैटरीना कैफ के प्रशंसक यह जानने के लिए बेताब थें कि अभिनेत्री ने अपनी शादी में सलमान खान को बुलाया है या नहीं। अभिनेता की बहन ने इस बारे में एक खुलासा किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Dec 2021 7:25 AM GMT
सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने विक्की - कैटरीना की शादी में शामिल न होने की वजह का खुलासा किया, जानें क्या है इसके पीछे की खास वजह
X

फोटो  क्रेडिट : सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal live Wedding Updates: कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री के प्रशंसकों के मन में लम्बे समय से यह उत्सुकता है कि उन्होंने अपनी शादी में एक्स - बॉयफ्रेंड सलमान खान ( Salman Khan) को आमंत्रित किया है या नहीं। हर कोई ये जानने को बेताब है कि शादी में सलमान खान या उनका परिवार शामिल होगा या नहीं। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ( Arpita Khan Sharma) ने इस बारे में बात की है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि वो शादी में शामिल नहीं हो रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि कैटरीना ने सलमान और उनके परिवार को औपचारिक निमंत्रण भेजा है। हालांकि, कुछ दिनों पहले सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा, जो कैटरीना की करीबी दोस्त भी हैं, ने बताया था कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है।

अर्पिता ने कहा ' आमंत्रित नहीं किया तो हम कैसे जाएंगे'

विदित हो कि मंगलवार को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का संगीत समारोह हुआ और कल हल्दी की रस्म थी। दोनों ही समारोह में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में उपस्थित थें। वहीं सलमान खान का परिवार इसमें शामिल नहीं था। अर्पिता शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए साफ किया कि वे शादी में शामिल नहीं हो रहे हैं क्योंकि उन्हें इसमें इनवाइट नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, "हमें आमंत्रित नहीं किया गया है। तो, हम कैसे जाएंगे?" जबकि अभिनेत्री नेहा धूपिया ( Neha Dhupia) ने हाल ही में कपल के वेडिंग वेन्यू से एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ दिखाई दे रही हैं।

सलमान खान रियाद के लिए उड़ान भड़ने वाले हैं

बता दें कि विक्की - कैटरीना की शादी में सलमान खान भी शामिल नहीं होंगे। क्योंकि 10 दिसंबर को वो अपनी ' द-बैंग टूर ' के लिए रियाद के लिए उड़ान भड़ने वाले हैं। अभिनेता को हाल ही में हवाई अड्डे पर भी देखा गया था जब वो रियाद के लिए जा रहे थे। इस टूर में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडिस को सलमान खान के साथ शो के दौरान परफॉर्म करना था। हालांकि, अब ये मुमकिन नहीं हो पाएगा। क्योंकि अभिनेत्री जैकलिन के खिलाफ एक एलओसी जारी किया गया है जिसमें उन्हें देश से बाहर जाने से रोक दिया गया है। उनपर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर के जबरन वसूली मामले में भागीदारी का आरोप लगाया गया है।


सलमान को रिसेप्शन में इनवाइट किया गया है या नहीं

कैटरीना कैफ हमेशा से ही सलमान और उनके परिवार के बेहद करीब रही हैं। अभिनेता के साथ ब्रेकअप के बाद भी, उन्होंने अभिनेता के परिवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखा। खबरों की मानें, तो अपनी शादी के बाद, कैटरीना और विक्की उद्योग से अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। अब देखना यह है कि सलमान और उनके परिवार को रिसेप्शन में इनवाइट किया जाता है या नहीं। जानकारी के लिए बता दें की सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अब तक फ़िल्म ' मैंने प्यार क्यूं किया', 'पार्टनर' , 'युवराज' , ' एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'भारत ' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों अगली बार फ़िल्म 'टाइगर 3' में एक साथ दिखाई देंगे। शादी के बाद कैटरीना सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story