×

विक्की और कैटरीना की शादी में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और ऋतिक रोशन होंगे शामिल ? अक्षय कुमार पहुंचे सिक्स सेंस फोर्ट

शाहरुख खान अभिनेत्री कैटरीना कैफ के सबसे खास दोस्त में से एक माने जाते हैं। ऐसे में सभी के मन में यह जिज्ञासा बनी हुई है कि वो इस शादी में शामिल होंगे या नहीं।

Priya Singh
Published on: 8 Dec 2021 12:18 PM GMT
विक्की और कैटरीना की शादी में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और ऋतिक रोशन होंगे शामिल ? अक्षय कुमार पहुंचे सिक्स सेंस फोर्ट
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates : बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में आने वाले मेहमानों का तांता लगा हुआ है। अभी तक करण जौहर, फराह खान, शरवरी वाघ, राधिका मदन, गुरदास मान, कबीर खान एवं अन्य कई दिग्गज कलाकार शादी के रस्मों में शिरकत कर चुके हैं। वहीं कई मेहमान ऐसे भी हैं, जो कल ही इस शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh Khan) अभिनेत्री के खास दोस्तों में से एक है। ऐसे में उनके फैन्स जानना चाहते हैं कि वो इस शादी में शामिल होंगे या नहीं। वहीं प्रशंसक अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से भी इस शादी में शामिल होने की अपेक्षा कर रहे हैं। हालांकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का जश्न शुरू हो गया है और उत्सव का एक दिन पहले ही खत्म हो चुका है।

विक्की और कैटरीना की शादी में संगीतकार स्मैशिंग संगीत पर परफॉर्म करेंगे

आज दूसरे दिन, कई सारे अतिथियों और संगीतकार का आना लगा हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि सिक्स सेंस फोर्ट, बरवारा में संगीत समारोह का आयोजन हो सकता है। विक्की और कैटरीना की शादी में संगीतकार स्मैशिंग संगीत पर परफॉर्म कर सकते हैं। विक्की और कैटरीना के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शादी के लिए पहुंचे चुके हैं , वहीं इस जोड़ी के उद्योग के दोस्तों का आना अभी बाकी है। माना जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, रोहित शेट्टी और अली अब्बास जफर को अपनी शादी में इनवाइट किया है। वो अपने करीबी दोस्तों से अपेक्षा कर रहे हैं कि इस शादी में शामिल होकर वो उनकी शादी को और यादगार बनाएंगे।

निर्देशक रोहित शेट्टी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे

हालांकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के मेहमानों ने अभी तक अपनी उपस्थिति की पुष्टि नहीं की है। मुख्यत: अधिकतर कलाकार बिजी शेड्यूल की वजह से इस शादी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। वहीं कई कलाकार समय निकालकर शादी समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे हैं। मंगलवार को पता चला कि कैटरीना के सूर्यवंशी निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह पहले से ही अपने अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग के लिए ऊटी में हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ के प्रशंसकों को अब इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या बॉलीवुड के शीर्ष सितारे जयपुर हवाई अड्डे पर उतरते हैं और सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में अपना रास्ता बनाते हैं।


वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। गोल्ड, व्हाइट और पीच कलर में कैटरीना और विक्की की शादी का इनवीटेशन कार्ड बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसमें आरएसवीपी सेक्शन के तहत लोकप्रिय विवाह स्थल और विक्की के भाई सनी कौशल का नाम उल्लेख है। निमंत्रण में लिखा है, "शाम और वीना कौशल अपने बेटे विक्की की शादी सुज़ैन टर्कोट की बेटी कैटरीना - मोहम्मद कैफ से करने जा रहे हैं। विवाह समारोह में आपकी कंपनी की खुशी का अनुरोध करते हैं। इसी के साथ शादी के दिन की जानकारी भी दी गई है। जिसमें लिखा है, "गुरुवार, 9 दिसंबर 2021, सिक्स सेंस फोर्ट होटल, राजस्थान।" दाईं ओर लिखा है, "सभा और 'दोपहर का भोजन: दोपहर 2:00 बजे।"

Priya Singh

Priya Singh

Next Story