×

विक्की - कैटरीना की शादी में परफॉर्म करेगा ये फेमस पंजाबी बैंड, शादी को मनोरंजक बनाने के लिए अभिनेता ने बैंड पर लाखों रुपए खर्च किए

विक्की - कैटरीना की शादी को सर्वाधिक अविस्मरणीय बनाने के लिए उनकी शादी में पंजाब के लोकप्रिय बैंड पार्टी परफॉर्म करने वाला है।

Priya Singh
Published on: 8 Dec 2021 10:53 AM GMT
विक्की - कैटरीना की शादी में परफॉर्म करेगा ये फेमस पंजाबी बैंड, शादी को मनोरंजक बनाने के लिए अभिनेता ने बैंड पर लाखों रुपए खर्च किए
X

फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Live Wedding Updates : कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में कल से शुरु हो गई हैं। शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का आना अभी लगा हुआ है। संगीत और हल्दी सेरेमनी का समारोह खत्म हो गया है। अब शाम में मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। मेहंदी सेरेमनी के लिए तैयारी हो रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री की होने वाली सासू मां वीना कौशल ने अपने स्पेशल संगीत समारोह की तैयारी भी शुरु कर दी है। उन्होंने ढेर सारे ढोलक का इंतजाम कर लिया है। इसी के साथ उनके परिवार की कुछ पंजाबी महिलाएं भी होंगी, जो पंजाबी में विवाह गीत गाएंगी। इसके अलावा आज हल्दी सेरेमनी के बाद संगीत संध्या के लिए एक प्रसिद्ध बैंड का प्रबंध किया गया है।

पंजाबी बैंड 'आरडीबी' का संगीत संध्या के लिए प्रबंध किया गया

हल्दी समारोह समाप्त होने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने परिवार और प्रियजनों के साथ पंजाबी बैंड 'आरडीबी' (Punjabi Band RDB) द्वारा प्रमुख संगीत संध्या के लिए तैयार होना शुरू कर देंगे। इस बैंड में सिंगर मंज मुसिक (Manj Musik) और निंडी कौर (Nindy Kaur) शामिल हैं। इस बैंड को प्रचलित गाना सिंह इज किंग, तमंचे पर डिस्को, बुलेट राजा, सड्डी गली और रफ्ता - रफ्ता जैसे अनेक गानों के लिए जाना जाता है। जाहिर है कि अभिनेता विक्की कौशल पंजाबी हैं और उन्हें पंजाबी गानों से बेहद लगाव है। अभिनेता अपने सोशल मीडिया पर अनेक पंजाबी गाने पर परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में विक्की ने सिमरन कौर ढडली का गाना 'बरुद वर्गी' (Barood Warghi) पर लिप सिंक करते हुए वीडियो साझा किया था।

पहली बार कैटरीना नहीं बन रहीं पंजाबी दुल्हन

अभिनेता के पसंद को ख्याल में रखते हुए ही इस बैंड पार्टी का प्रबंध किया गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बैंड पार्टी के गाने पर विक्की और कैटरीना थिरकते दिखाई दे सकते हैं। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ को भी पंजाबी गानों से लगाव है। कैटरीना कैफ पहली बार पंजाबी परिवार की बहू नहीं बन रही। इससे पहेल वो रिल लाइफ में अनेक बार पंजाबी परिवार की बहू बन चुकी हैं। फिल्म 'बार बार देखो', 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन ', 'मैंने प्यार क्यों किया' उनमें से एक है। वहीं अभिनेता विक्की कौशल ने भी पर्दे पर कई बार पंजाबी रोल किया है। हालिया रिलीज फिल्म 'उद्यम सिंह ' (Uddham Singh) की बात करें , तो इस फिल्म में विक्की कौशल के पंजाबी किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

विक्की के दोस्तों ने कैटरीना को कहा भाभी तो अभिनेत्री शरमाती नजर आईं

बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ को विक्की के दोस्त अभी से ही भाभी बोलना शुरु कर चुके हैं। वहीं सनी कौशल भी कैटरीना को भाभी ही बोलकर संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेत्री बल्श करते हुए शरमा रही हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस जोड़ी की टांग - खिंचाई कर रहे हैं। कल ये युगल जोड़ा शादी करने वाला है। ऐसे में कपल को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही है। विक्की के घरवाले अभिनेत्री का अपने घर में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की कौशल की मां ने अपनी बहूरानी को गिफ्ट देने के लिए कुछ खास प्लैन कर रखा है। जिसके बारे में उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया है। वीना कौशल अपनी बहू को सरप्राइज देने वाली हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story