×

कैटरीना-विक्की की शादी में अलर्ट: बिना आरटी पीसीआर टेस्ट के नहीं मिलेगी एंट्री, सिर्फ इतने मेहमान होंगे शामिल

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates: बॉलीवुड गलियारे से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि कैटरीना - विक्की की शादी में उन मेहमानों को एंट्री नहीं मिलेगी जो आरटी पीसीआर टेस्ट नहीं करवाएंगे।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 6 Dec 2021 11:25 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2021 11:48 AM GMT)
Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates
X

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) अपनी शादी के फंक्शन को जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ के शादी का जोड़ा पैक होकर के राजस्थान (Rajasthan) के लिए रवाना हो चुका है। वहीं विक्की कौशल भी सेहरा पहनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आशा है कि ये जोड़ी आज राजस्थान के लिए प्रस्थान कर जाएगा। वहीं कल से शादी की रस्में शुरु हो जाएंगी। ऐसे में इस भव्य विवाह में शामिल होने वाले मेहमान भी शादी में शिरकत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन इन मेहमानों को एक अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ सकता है।

सवाई माधोपुर प्रशासन शादी के विषय में हुआ चौकन्ना

कथित तौर पर यह शादी सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट (Six Sense Fort) बड़वारा में होगी। सवाई माधोपुर में कपल की शादी की पूरी व्यवस्था की जा रही है। सवाई माधोपुर का प्रशासन अभी से ही इस शादी के विषय में चौकन्ना हो चुका है। मामले पर बात करते हुए जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने मीडिया कर्मियों से बात की। शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने कहा कि सेलिब्रिटी शादी के दौरान चार दिनों के लिए कानून व्यवस्था की व्यवस्था की गई है। इस विषय में चर्चा के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में शादी से संबंधित सुरक्षा एवं व्यवस्था के बारे में बात की गई।

जिन्होंने वैक्सीन की खुराक नहीं ली उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य

राजेंद्र किशन ने कहा, " कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए , निर्देश दिए गए हैं कि सभी मेहमानों को टीकाकरण की दोनों खुराक मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, "जहां तक ​​हमें बताया गया है, सात से 10 दिसंबर तक चार दिनों के लिए 120 मेहमान होंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य है।" जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड कपल के इस यादगार क्षण में पहले 200 मेहमान शामिल होने वाले थें। लेकिन ऑमिक्रॉन (Omicron)के खौफ से विक्की - कैटरीना को अपने गेस्ट की सूची छोटी करनी पड़ी। फिल्हाल कपल की शादी में उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हो रहे हैं।

ट्रैफिक पुलिस ने कैटरीना को रोका तो यूजर ने फनी कमेंट कर कहा....

बता दें कि कैटरीना - विक्की के संगीत, मेहंदी के साथ शुरू होने वाला विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा। शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस वाले एक्ट्रेस की गाड़ी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर बेहद रोचक कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, " पुलिस बस ये चैक करना चाहती थीं कि ये लोग शादी भी कर रहे हैं या नहीं।"यूजर के इस कमेंट पर सभी लोग हंसने का इमोजी भेज रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, "ट्रैफिक पुलिस वाले कैटरीना को मुंह दिखाई देकर आ गएं।"

Priya Singh

Priya Singh

Next Story