×

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Pic Out : कैटरीना कैफ ने जयमाला से पहले की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, अभिनेत्री की बहनें उन्हें फूलों के चादर में लाते दिखाई दे रही

कैटरीना कैफ ने शादी की नई तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया। तस्वीर में अभिनेत्री फूलों के चादर में अपनी बहनों के साथ आ रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Dec 2021 6:05 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2021 6:44 AM GMT)
Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Pic Out : कैटरीना कैफ ने जयमाला से पहले की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, अभिनेत्री की बहनें उन्हें फूलों के चादर में लाते दिखाई दे रही
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Katrina Kaif Latest Wedding Photos : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इस साल की बहुप्रतिक्षित और भव्य शादियों में से एक थी। नवविवाहित जोड़ा अब अपनी शादी के बाद धीरे - धीरे खूबसूरत पलों के तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है। अपने प्रशंसकों को हल्दी और मेहंदी जैसे भव्य विवाह पूर्व समारोहों की झलक दिखाने के बाद, कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के दिन से कुछ स्वप्निल तस्वीरें को साझा किया है। तस्वीरों में हम उन्हें एक खूबसूरत दुल्हन के अवतार में देख सकते हैं। कैटरीना को दुल्हन के अवतार में देख कोई अपनी नज़रें उनसे नहीं हटा पा रहा। कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर जयमाला से पहले की तस्वीरों को साझा किया है।

इस समारोह में जहां दुल्हन को शादी की रस्में शुरू होने से पहले फूल की चादर के नीचे मंडप में ले जाया जाता है। वहीं कैटरीना की बहनें हिंदू लिंग मानदंडों को तोड़ती दिखाई दे रही हैं। समारोह आमतौर पर दुल्हन के भाइयों और चाचाओं द्वारा किया जाता है, लेकिन यहाँ पर, अभिनेत्री की बहनें उन्हें मंडप तक लेकर आते दिखाई दे रही हैं। यह तस्वीर अपने आप में एक मजबूत बयान है। इस रस्म के दौरान कैटरीना की एक्ट्रेस बहन इसाबेल सबसे आगे नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ अन्य लडकियों को भी फूलों के चादर को पकड़ते हुए देखा जा सकता है। तेजी से, इस रिवाज को संस्कृतियों में वर-वधू द्वारा चलाया जा रहा है।

कैटरीना ने अपनी बहनों को ताकत का स्तंभ बताया

तस्वीरों में कैटरीना को उनकी बहनों के साथ देखा जा सकता है। तस्वीर में उनकी बहनें अभिनेत्री को जयमाला के लिए फूलों के चादर में लेकर आ रही हैं। कैटरीना की बहनों ने फूलों के चादर को पकड़ रखा है। वहीं उसके नीचे कैटरीना केंद्र में खड़ी हैं। अभिनेत्री ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट साझा किया है। खूबसूरत क्लिक्स को कैप्शन देते हुए कैटरीना ने लिखा, " बड़े होकर, हम बहनों ने हमेशा एक-दूसरे की रक्षा की। वे मेरी ताकत के स्तंभ हैं और हम एक-दूसरे को जमीन से जोड़े रखते हैं... यह हमेशा ऐसे ही बना रहे। "

कैटरीना के लहंगे को प्रसिद्ध डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया

पारंपरिक गहनों और सुनहरे कलीरों के साथ लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में सजी कैटरीना एक दुल्हन के रूप में एक बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी रेड राउंड बिंदी, नोज रिंग और चूड़ा उनके ओवरऑल ब्राइडल लुक को पूरा कर रहा है। कैटरीना की दुल्हन की पोशाक किसी और ने नहीं बल्कि प्रसिद्ध डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन की थी। स्टार जोड़े की शादी के दिन की तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने एक पत्रिका को बताया कि दूल्हा और दुल्हन ने केवल शादी के दिन के पहनावे की जिम्मेदारी उन्हें खास तौर पर दी थी। यह देखना बहुत सुंदर था कि उनकी दृष्टि कितनी सिंक थी, हालांकि उनकी टीम ने उनके पहनावे पर बहुत मेहनत से काम किया था।

कैटरीना की स्टाइलिस्ट ने कमेंट किया

कैटरीना कैफ के इस पोस्ट पर उनकी स्टाइलिस्ट अनहैता श्रॉफ ने उनके लुक के बारे में लिखा है। उन्होंने कमेंट करते हुए कहा, "ये पल हैं... चादर से ठीक पहले... वरमाला पर चलते हुए...हवा में जादू... चारों ओर प्यार।" बता दें कि लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से हाथ से बने मोतियों के साथ 22k सोने में बिना कटे हीरों के बेस्पेक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया है। अब कैटरीना और विक्की अपने उद्योग मित्रों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। उन्हें निमंत्रण भेज दिया गया है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story