कैटरीना कैफ के भाई ने बहन की शादी पर प्रतिक्रिया दी, कहा ' उसकी वजह से मुझे एक बहुत अच्छा भाई मिला'

कैटरीना कैफ के परिवार ने विक्की कौशल का स्वागत किया। कैटरीना के भाई-बहन विक्की को अपना भाई मानते हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 12 Dec 2021 5:07 PM GMT (Updated on: 12 Dec 2021 5:12 PM GMT)
कैटरीना कैफ के भाई ने बहन की शादी पर प्रतिक्रिया दी, कहा  उसकी वजह से मुझे एक बहुत अच्छा भाई मिला
X

फ़ोटो साभार: सोशल मीडिया

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding updates : कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी पिछले कई महीनों से चर्चा में है। लोग इस शादी को लेकर उत्सुक थे क्योंकि कैटरीना, विक्की या उनके परिवार की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया था। शादी बेहद निजी तरीके से संपन्न हुई। मीडिया के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था, और मेहमानों को फोटोग्राफी की अनुमति नहीं थी। लेकिन अब विक्की और कैटरीना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक - एक करके शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा उनके घरवाले भी तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कैटरीना के भाई ने उनकी शादी को जादुई शादी बताया

कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेन माइकल ने अपनी बहन की पारंपरिक भारतीय शादी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि यह शादी सबसे शानदार और जादुई शादी थी। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में काफी धूमधाम और शाही अंदाज से हुई। शादी में बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया गया था, लेकिन मेहमानों की कमी नहीं थी। अभिनेत्री के भाई ने कहा कि उन्होंने इस शादी को खूब एन्जॉय किया। कैटरीना के भाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना की पोस्ट शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट लिखा है।

कैटरीना की बहन ने भी दी शुभकामनाएं

कैटरीना कैफ के भाई ने लिखा, "यह एक अद्भुत और जादुई शादी थी। मैं एक और भाई पाकर बहुत खुश हूं। मुझे अपनी बहन पर गर्व है, उसकी वजह से मुझे एक बहुत अच्छा भाई मिला है। मैं आप दोनों को दुनिया में शुभकामनाएं देता हूं। आप दोनों खुशी के पात्र हैं।" गौरतलब है कि शादी के बाद कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ( Isabelle Kaif) ने भी अपनी बहन और जीजा वको शुभकामनाएं भेजी थीं। उन्होंने लिखा, "कल हम एक भाई से मिले। हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है। हमें खुशी है कि आप हमारे परिवार के सदस्य बने। आप दोनों को गुड लक।"

हनीमून से लौटने के बाद नए घर में शिफ्ट होंगे विक्की - कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के परिवार के सदस्य जयपुर एयरपोर्ट जाने के लिए सवाई माधोपुर से हेलीकॉप्टर में सवार हुए। हालांकि कटरीना कैफ और विक्की कौशल कहां चले गए हैं यह किसी को नहीं पता। ऐसा कहा जाता है कि नवविवाहितों के पास हनीमून मनाने के लिए एक अच्छी जगह होती है। उम्मीद की जा रही है कि हनीमून से लौटने के बाद विक्की और कैटरीना अपने नए घर में शिफ्ट कर सकते हैं। जुहू बीच के किनारे पर स्थित उनके फ्लैट के महीने का रेंट 8 लाख रुपए है। इस फ्लैट के कमरे से समंदर का नजारा दिखाई पड़ता है। हनीमून से आने के बाद दोनों कलाकार अपने - अपने फ़िल्मों की शूटिंग में लग जाएंगे।




Priya Singh

Priya Singh

Next Story