×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने, एक साथ लगे हसीन

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद पहली बार साथ नजर आए। ट्विटर पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं

Anushka Rati
Published on: 13 Sep 2022 6:01 PM GMT
Vicky Kaushal और Katrina Kaif की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने, एक साथ लगे हसीन
X

Bollywood newl Married (image: social media)

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बता दें की जब से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई है, उनके आसपास काफी चर्चा है और हर कोई उन्हें ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए एक्साइटेड है। कुछ दिनों पहले, यह पता चला था कि यह जोड़ी कथित तौर पर एक एडवरटाइजमेंट के लिए टीम बनाने के लिए तैयार है और जैसा कि यह सच निकला!


विक्की और कैटरीना ने एक ट्रैवल ब्रांड के लिए कंट्रीब्यूशन किया है और फैंस इन तस्वीरों को देखकर कुछ देर के लिए अपनी आंखे खोले उन्हें देखते रहे हैं।


यह जोड़ा एक छुट्टी की पोशाक में देखा जाता है और हमेशा की तरह एक साथ बहुत अच्छा लग रहा है। हालांकि एड्स जल्द ही बाहर हो जाएगा, ये तस्वीरें अपने आप में फैंस के लिए एक इलाज हैं। इस आसान ब्रीज़ी हॉलिडे मोड में अभिनेता काफी कूल लग रहे हैं।


फिलहाल, विक्की कश्मीर में मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' की शूटिंग कर रहे हैं, जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। कैटरीना 'मेरी क्रिसमस' पर काम कर रही हैं और 'फोन भूत' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में जब एक्ट्रेस 'कॉफी विद करण' में थीं तो उन्होंने विक्की के बारे में कई बातें बताईं। उसने कहा कि उसने उसके लिए जो सबसे प्यारी चीज की थी, वह यह थी कि उसके जन्मदिन पर, उसने कैट के सभी गानों पर लगातार 45 मिनट तक परफॉर्म किया। ऑफ-स्क्रीन इस तरह की बॉन्डिंग के साथ, प्रशंसक निश्चित रूप से उनकी केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन देखना पसंद करेंगे। अब अगर ऐसा है तो जल्द ही हमें एक फुल फिल्म के बारे में सुनने को मिलता है!


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story