×

Katrina और Arjun कि फिल्म 'फोन भूत' और 'कुत्ते' एक ही दिन होगी रिलीज़

आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुत्ते' 4 नवंबर को रिलीज होगी वहीं कैटरीना कैफ कि फिल्म 'फोन भूत' जो 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी अब 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Anushka Rati
Published on: 16 July 2022 7:12 AM GMT (Updated on: 16 July 2022 7:31 AM GMT)
Katrina और Arjun कि फिल्म फोन भूत और कुत्ते एक ही दिन होगी रिलीज़
X

Box Office Clash (image: social media)

Box Office Clash: फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने शुक्रवार को अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू और राधिका मदान अभिनीत अपनी मल्टी-स्टारर प्रोडक्शन 'कुत्ते' की घोषणा की, जो 4 नवंबर को रिलीज होगी। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कुट्टी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्माता द्वारा निर्मित यह फिल्म उनके बेटे आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी। दिलचस्प बात यह है कि यह घोषणा अर्जुन की बेस्टी कैटरीना कैफ की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद आई है कि उनकी फिल्म 'फोन भूत' जो मूल रूप से 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, अब 4 नवंबर को रिलीज होगी। यह दोनों अभिनेताओं के बीच बॉक्स ऑफिस पर पहली भिड़ंत होगी।

'कुट्टी' फिल्म की रिलीज फाइनल एक साल से अधिक समय बाद हुई जब भारद्वाज ने एक पोस्ट में फिल्म की घोषणा की, जिसमें लिखा था, "न तो वे भौंकते हैं, न ही गुर्राते हैं। वे सिर्फ काटते हैं।" एक सेपर-थ्रिलर होने के कारण, विशाल ने आगामी फिल्म को "बेहद खास" बताया क्योंकि यह उनके बेटे के साथ उनके पहले सहयोग का प्रतीक है।

इसके साथ ही अपने बेटे द्वारा निर्मित पहली फिल्म के लिए निर्माता विशाल भारद्वाज ने कहा "मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करता है। लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं वास्तव में फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के बहादुर रवैये की प्रशंसा करता हूं। मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आकाश ने उन सभी उम्दा कलाकारों को अपनी पहली ही फिल्म में एक साथ लाया है। हम बड़े पर्दे पर इस मनोरंजक थ्रिलर को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते।

वहीं कैटरीना कैफ की अपकमिंग गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म "फोन भूत" में कैटरीना कैफ के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने बीते शुक्रवार को अपने सह-कलाकारों के साथ एक नए पोस्टर का अनावरण किया और लिखा "भूतों की दुनिया से नॉट आउट (भूतों की दुनिया में)।" उन्होंने कैप्शन में आगे खुलासा किया कि फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी पर अब 4 नोवेंबर्को रिलीज होगी।

अगर हम अर्जुन कपूर के फिल्मों की बात करें तो, फिल्म 'कुट्टी' के अलावा अर्जुन कपूर जॉन अब्राहम तारा सुतरिया और दिशा पटनी की "एक विलेन रिटर्न्स" जो 29 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है, वहीं इसके साथ ही अर्जुन कपूर की "द लेडी किलर" भी इस साल बड़े परदे पर आने वाली है हालांकि अभी इस फिल्म कि रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story