×

KatrinaKaif: ने जन्मदिन पर अपनी दोस्तों के साथ बीच पर कि पार्टी

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी गर्ल गैंग के साथ खुशी के पलों का एक बंडल शेयर किया और एक छोटा सा नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन वाला दिन”।

Anushka Rati
Published on: 16 July 2022 4:17 PM GMT
KatrinaKaif: ने जन्मदिन पर अपनी दोस्तों के साथ बीच पर कि पार्टी
X

Birthday Beach Party ( image: social media)

Birthday Party: कैटरीना कैफ इन दिनों पति विक्की कौशल के साथ बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ही समुद्र तट डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरी। विक्की के भाई सनी, उनकी अफवाह प्रेमिका शरवरी वाघ भी कैट की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी गर्ल गैंग के साथ खुशी के पलों का एक बंडल शेयर किया और एक छोटा सा नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, "जन्मदिन वाला दिन"। तस्वीरों में, कैटरीना को अपने दोस्तों के साथ अपनी सबसे ब्राइट मुस्कान के साथ देखा जा सकता है। एक फोटो में उनके देवर सनी कौशल ने भी अपने दोस्तों के साथ पोज दिए।

बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा कैटरीना कैफ ने आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जैसा कि बड़ा दिन आपके प्रियजन को विशेष महसूस कराने के लिए है, दोस्तों, परिवार और फिल्म जगत ने कैटरीना कैफ को अपना प्यार जताने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। सलमान खान की बहन अर्पिता खान से लेकर करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनुष्का शर्मा, जान्हवी कपूर तक कई बीटाउन सेलेब्स ने स्टार को विश किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। उनकी झोली में 'टाइगर 3' भी है जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, उन्हें अली अब्बास ज़फ़र की सुपरहीरो सीरीज़ के लिए भी चुना गया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story