×

Katrina Kaif ने "टाइगर 3" को लेकर सलमान खान से कह दी ये बात, पढ़ें पूरी खबर

Katrina Kaif: सलमान खान और कैटरीना कैफ बहुत जल्द ही टाइगर 3 में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और अपनी केमिस्ट्री के साथ साथ अपनी दमदार एक्शन से फिर एक बार उन्हें अपना दीवाना बनाएंगे।

Anushka Rati
Published on: 15 Oct 2022 3:57 PM GMT
Katrina Kaif ने टाइगर 3 को लेकर सलमान खान से कह दी ये बात, पढ़ें पूरी खबर
X

Upcoming movie Tiger 3 (image: social media)

Katrina Kaif: आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। ये ऑन स्क्रीन जोड़े हर बार अपनी हर फिल्म के लिए भीड़ को थिएटर तक खींचने और ब्लॉकबस्टर हिट देने में कामयाब होते हैं। इसके साथ ही दोनों सुपरहिट फिल्म टाइगर की फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के लिए फिर से एक साथ बड़े परदे पर छाने के लिए पूरी तैयार हैं। बता दें कि इस बार हम सलमान और कैटरीना को इमरान हाशमी के साथ भिड़ते देखेंगे जो फिल्म "टाइगर 3" में एक विलेन की भूमिका निभा रहें हैं। वहीं आज ही सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये अनाउंसमेंट किया कि उनकी फिल्म अब दीवाली 2023 पर रिलीज होगी। इसके साथ ही जब भी हम सलमान और कैटरीना के बारे में कैटरीना से बात करते हैं तो कई बार जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर में बात की है।

बता दें कि 2019 में सिंगापुर में मिंट एशिया लीडरशिप समिट में अपनी प्रेजेंस के दौरान कैटरीना कैफ ने टाइगर फ्रैंचाइज़ी के को-आर्टिस्ट्स सलमान खान की तारीफ की हैं और साथ ही उन्होंने दबंग अभिनेता सलमान खान को "फ्रेंड्स फॉर लाइफ" बताते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि, "सलमान ने रियलिटी में मुझे बहुत सपोर्ट किया है और एक दोस्त के रूप में मेरे लिए हमेशा खड़े रहें हैं।" कैटरीना कैफ ने आगे कहा, "मेरी लाइफ में भी ऐसे मोमेंट आए हैं जहां मैं अपने लाइफ में कठिन और बुरे वक्त से गुजर रही थी; मैं ये पूरे यकीन के साथ के सकती हूं कि फ्यूचर में चाहे हमदोनों के रास्ते अलग हो जाए, लेकिन जब भी मुझको सपोर्ट और किसी भी तरह की हेल्प चाहिए होती है वो वहां होंगे।" "वह हमेशा मेरी परेशानियों और मुश्किलों को महसूस करने में कैपेबल लगते हैं। जैसा कि मैंने कहा, यह थोड़ा नेचुरल पर खास रिलेशन है। सलमान निश्चित रूप से जीवन भर के लिए मेरे दोस्त हैं। सलमान वो पर्सन है जो पूरी तरह मुझसे रिलायबल है। मुझे उनपर पूरा भरोसा है।


इसके साथ ही जब कैटरीना कैफ से यह पूछा गया कि क्या जरीन खान को सलमान खान की 2008 आई फिल्म वीर में इसलिए साइन किया गया था क्योंकि वह कैटरीना की तरह दिखती थीं, तो कैटरीना ने बताया कि, "क्या यह फ्लैटरी नहीं है? मुझे लगता है कि यह बहुत प्यारी बात है। मैंने उसकी एक्टिंग में थोड़ी मदद की थी - उनके स्क्रीन टेस्ट के दौरान। वह एक प्यारी लड़की है और मुझे आशा है कि वह बहुत अच्छा करेगी, हालांकि मुझे नहीं लगता कि वह मेरी तरह दिखती है। लेकिन अगर सलमान मुझे याद करते हैं और मेरे जैसी दिखने वाली लड़कियों के साथ काम करना चाहते हैं, तो यह बहुत प्यारी और अच्छी बात है। "

जब कैटरीना ने कबूला कि टाइगर में सलमान के साथ काम करना शानदार रहा

एक मीडिया हाउस के साथ हुए एक इंटरव्यू में, कैटरीना ने सलमान खान (टाइगर 3) और विजय सेतुपति (मेरी क्रिसमस) के साथ अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की और कहा, "मुझे उस तरह की थ्रिलर कहानियां पसंद हैं जो वह (श्रीराम राघवन) बनाते हैं। इसके साथ ही विजय सेतुपति और फिर टाइगर 3 जैसे एक फेनोमीनल फिल्म्स और एक्टर्स के साथ काम करना काफी अच्छा लगता है। एक था टाइगर फ्रैंचाइज़ी जैसी एक्शन फिल्म में फिर से काम करना जिसकी मैं बहुत इज्जत करती हूँ क्योंकि आदि (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) जोया की भूमिका को उस तरह की प्रोमिनेंस और इंपोर्टेंस देता है और मुझे एक्शन फिल्में करना पसंद है। बेशक, सलमान के साथ दोबारा काम करना शानदार रहा है।"


इसके अलावा कैटरीना से एक बार पूछा गया था कि क्या वह सलमान खान के 'नरम होने' के लिए 'जिम्मेदार' हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि वह इसके लिए जिम्मेदार है। "मुझे ऐसा नहीं लगता। अगर वह शांत हो गए है, तो यह अमेजिंग है। कभी-कभी, मीडिया काफी आक्रामक हो जाता है और कुछ हार्मफुल बाते भी लिख देते हैं। लेकिन इनसब चीजों से परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। मुझे खुशी है कि वह मीडिया के साथ ज्यादा नॉर्मल हैं। क्योंकि मुझे लगता है कि कोई भी उनके खिलाफ नहीं है।"


वहीं 2011 में, जब सलमान के साथ उनके ब्रेकअप की अफवाहें सुर्खियों में थीं तब कैटरीना ने बॉडीगार्ड अभिनेता के साथ अपने बदले हुए इक्वेशन के बारे में बात की थी। कैटरीना ने कहा था, "सलमान और मैंने शुरू से ही अपने इमोशंस को पर्सनल रखा है। मैंने कुछ समय पहले कहा था कि मैं सिंगल हूं और वह भी सिंगल है लेकिन हम दोस्त हैं, हम एक-दूसरे के साथ नॉर्मल हैं और हम साथ काम करते हैं। सेट पर भी हमदोनो काफी मस्ती करतें हैं। हर कोई अच्छा समय बिता रहा है। मुझे लगता है कि सबसे मजेदार बात यह है कि लोग हमारी बातों को लेकर बहुत सावधान रहते हैं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story