×

कैटरीना कैफ हुईं 38 साल की, बॉलीवुड के दोस्तों ने यूं दी बधाई

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं।

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Shweta
Published on: 16 July 2021 10:59 AM GMT (Updated on: 16 July 2021 11:00 AM GMT)
कैटरीना कैफ
X

 कैटरीना कैफ ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के उनके दोस्त समेत सभी फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। आज सोशल मीडिया पर #happyBirthdayKatrinakaif ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड से जुड़े उनके सभी दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

फेमस बॉलीवुड एक्टर और डांस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) ने कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेनी हैप्पी रिटर्ंस ऑफ द डे कैटरीना कैफ, ढेर सारा प्यार और पॉजिटिविटी'। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'सबसे गॉर्जियस सुपरस्टार कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरे और सैफू की ओर से बहुत सारा प्यार'।

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना. विश यू लॉट्स ऑफ़ पीस एंड हैप्पीनेस ऑन योर डे।' (तुम्हारे जन्मदिन के अवसर पर तुम्हें बहुत सारी शांति और बहुत सा प्यार)।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कैटरीना कैफ को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। साथ ही विश करते हुए लिखा, 'आज का दिन अच्छा है, लोगों को यह बताने के लिए कि @kaybykatrina का नया चेहरा क्या है। सही है ना बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने भी इस मौके पर कैटरीना कैफ को विश किया। उन्होंने ट्विटर पर कैट के साथ एक फोटो साझा कर लिखा है,' हैप्पी बर्थडे कैटरीना, लव यू लॉट्स'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस डांसर और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है। उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल, ढेर सारा प्यार कैटरीना कैफ'। बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने भी कैटरीना को विश किया है। कैटरीना के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ, भगवान का आशीर्वाद और प्यार सदा आपके साथ रहे, यह साल आपके लिए बहुत खास रहे'। ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैटी कै'।

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने भी कैटरीना कैफ की एक फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए, 'लिखा हैप्पी बर्थडे टू द गॉर्जियस सोल कैटरीना कैफ, द परफेक्ट एम्यूज ऑलवेज'। इसी के साथ कैटरीना कैफ को पूरे देश विदेश से उनके फ्रेंड्स फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है।


Shweta

Shweta

Next Story