×

Katrina Kaif cocktail saree: लाखों की है Katrina Kaif की वेडिंग कॉकटेल साड़ी, जानें किस डिजायनर ने इसे बनाया है

Katrina Kaif cocktail saree: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की खूबसूरती इस साड़ी में देखते ही बन रही है। वो इस वेडिंग आउटफीट में लाजवाब दिखाई पड़ रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 1 Dec 2021 7:29 AM GMT
Katrina Kaif cocktail saree
X

कैटरीना कैफ  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Katrina Kaif cocktail saree: अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) के वेडिंग रयूमर्स के बीच उनके वेडिंग कॉकटेल साड़ी (Katrina Kaif cocktail saree) की खूब बात चल रही है। हाल ही में अभिनेत्री को एक वेडिंग कॉकटेल साड़ी (Katrina Kaif cocktail saree) में देखा गया है जो कि लाखों का है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी (katrina kaif vicky kaushal ki shadi) बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादीयों में से एक साबित होने वाली है। अभिनेत्री की शादी से जुड़ी हर खबर इन दिनों सुर्खियों में रह रही है। इसी बीच खबर यह भी आ रही है कि अभिनेत्री को एक वेडिंग कॉकटेल साड़ी (Katrina Kaif cocktail saree ) के अवतार में देखा गया है। जिसकी चर्चा इउस वक्त पूरे देश में हो रही है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी शादी (katrina kaif vicky kaushal ki shadi)) के अफवाहों के बीच दुबई में एक इवेंट को अटेंड किया। इस इवेंट में उन्हें एक बेहद खूबसूरत साड़ी में देखा गया। अभिनेत्री के इस साड़ी की चर्चा हर जगह हो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि यह एक बल्श पिंक कलर की साड़ी है। जिसपर हाथों से कढ़ाई किया गया है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की खूबसूरती इस साड़ी (katrina kaif ki saree) में देखते ही बन रही है। वो इस वेडिंग आउटफीट ( katrina kaif wedding outfit ) में लाजवाब दिखाई पड़ रही हैं। इस साड़ी में उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपनी वेडिंग कॉकटेल के लिए तैयार हुई हैं। बता दें कि अभिनेत्री के इस जबर्दस्त लुक के पीछे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल का हाथ है। वहीं अभिनेत्री के साड़ी को राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है। कैटरीना की साड़ी राहुल मिश्रा के फेस्टिव कॉउचर कलेक्शन से है। यह आईना हैंड एम्ब्रॉयडर साड़ी राहुल मिश्रा के वेबसाइट पर उपलब्ध है, जिसका दाम 2लाख 19 हजार है।


अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीर

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के इस साड़ी लुक को डिजायनर राहुल मिश्रा (Designer Rahul Mishra)ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया है कि अभिनेत्री के लुक को अमी पटेल ने स्टाइल किया है। जबकि हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर ने डिसाइड किया है कि वो इस साड़ी में खुले, स्ट्रेट बाल में आकर्षक दिखाई देंगी। इसी के साथ राहुल ने मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर को अभिनेत्री का मेकअप करने का श्रेय दिया है। बता दें कि यह एक ट्रांसपैरेंट ब्लश पिंक साड़ी है। जिसके बॉर्डर पर हाथों से फूलों की कढ़ाई की गई है। अभिनेत्री ने इस खूबसूरत साड़ी के साथ स्कवायर ब्लाउज को पहना है। इसी के साथ उन्होंने कानों में मोतियों वाले झुमके डाल रखे हैं।

कैटरीना कैफ विकी कौशल की शादी (katrina kaif vicky kaushal wedding date)

सर्वविदित है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी करने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए कई सारे नियम बनाएं हैं, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर बात हो रही है। अभिनेत्री और उनके होने वाले हबी विक्की कौशल ने मिलकर डिसाइड किया है कि उनकी शादी में आने वाले कोई भी मेहमान अपनी उपस्थिति का खुलासा नहीं करेंगे। कपल ने डिसाइड किया है कि उनकी शादी में कोई फोटोग्राफी नहीं होगी। साथ ही सोशल मीडिया पर कोई भी किसी तस्वीर को शेयर नहीं करेगा। कपल ने एक नियम यह भी बनाया है कि सोशल मीडिया पर कोई भी सेलेब्रिटी अपने लोकेशन को शेयर नहीं करेगा। कपल का कहना है कि सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी। इसी के साथ विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story