×

Katrina kaif की हमशक्ल! नहीं हो रहा किसी को यकीन, इंटरनेट पर मचा तहलका

Katrina kaif duplicate: कैटरीना की हमशक्ल लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं। इंटरनेट पर उनके जैसी दिखने वाली लड़की हुबहू एक्ट्रेस की तरह है जो धूम मचा रही है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Oct 2021 12:56 PM GMT
Katrina Kaif-Alina Rai
X

कैटरीना कैफ-अलीना राय (फोटो : सोशल मीडिया )  

Katrina kaif duplicate: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उनकी खूबसूरती के दीवाने दुनिया भर में हैं। अपनी खूबसूरती और अदाओं के चलते वो चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण हैं उनकी हमशक्ल। वो कहते हैं ना एक इंसान के दुनिया भर में सात हमशक्ल होते हैं (Katrina kaif duplicate) । इन दिनों कैटरीना की हमशक्ल (Katrina kaif ki humshakal) लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं। इंटरनेट पर उनके जैसी दिखने वाली लड़की हुबहू एक्ट्रेस की तरह है, जो धूम मचा रही है। इस हमशक्ल लड़की का नाम अलीना राय (Alina Rai) है ।

अगर आप ने अभी तक अलीना राय को सोशल मीडिया पर नहीं देखा तो इन तस्वीरों में देख सकते हैं की वो कैसे कैटरीना कैफ को फॉलो करती हैं, उनके जैसे दिखने के साथ साथ उनके ही जैसा ड्रेसअप होकर रहना पसंद करती हैं। कह सकते हैं वो कैटरीना को कॉपी करती हैं।

कैटरीना कैफ-अलीना राय (फोटो : सोशल मीडिया )

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर अलीना राय

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के चलते वो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं । इंस्टाग्राम पर इस वक़्त उन्हें 216k लोग फॉलो कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरें में से ये पता लगाना बेहद मुश्किल हैं की आखिर असली कैटरीना कौन हैं ।

बता दें, सबसे पहले अलिया टिक टोक के ज़रिये सामने आईं थी जिसके बाद से लोगों ने उन्हें कैटरीना की हमशक्ल कहना शुरू कर दिया था। अलीना राय ने रैपर बादशाह के गाने 'कमाल' में काम किया है जिसमें उनका मेन रोल था ।

कैटरीना कैफ-अलीना राय (फोटो : सोशल मीडिया )

कैटरीना कैफ की फिल्में

वहीं इन दिनों कैटरीना कैफ ऑस्ट्रिया में हैं, वह फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी कैटरीना कैफ और सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी है। इसके साथ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी नज़र आने वाली हैं जो 22 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म फोन भूत में भी सैफ अली खान के साथ नज़र आएंगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story