×

Katrina Kaif के लिए परफेक्ट पति नहीं हैं विक्की कौशल? जानें एक्टर ने क्यों कही ऐसी बड़ी बात

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: Bollywood के बेस्ट कपल में से एक vickat यानि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 5:31 AM GMT
Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding
X

Katrina Kaif Vicky Kaushal (Image: Social Media)

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: Bollywood के बेस्ट कपल में से एक vickat यानि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फैंस ज्यादातर इस जोड़ी को सर्च भी करते रहते हैं। शादी के बाद से लगातार मीडिया में विकी कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफ करते नजर आए हैं। हाल ही में विकी कौशल का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए ये तक कह डाला है कि वे परफेक्ट पति नहीं है।

विक्की ने कहा कैटरीना के लिए नहीं हूं परफेक्ट पति

दरअसल, विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा कि "परफेक्ट होना एक बड़ी बात है, क्या आप जानते हैं? आपको हमेशा यह लगता है कि आप वहां पहुंच रहे हैं लेकिन आप वहां कभी नहीं होते। यही एक कारण है कि ऐसा लगता ही नहीं है कि मैं एक परफेक्ट हसबैंड हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं किसी भी तरह से परफेक्ट हूं। लेकिन मैं किसी भी समय एक अच्छा पति बनने की पूरी कोशिश जरूर करता हूं। ऐसे ही कोशिश करते करते मैं कल बेहतर हो जाऊंगा।'' आगे विक्की कौशल में कहा कि 'जब आप अकेले रहते हैं, तब आपकी शादी के बाद लाइफ में काफी कुछ बदल जाता है कैसे एक शख्स आपके साथ हमेशा रहने लगता है, जिसके प्वॉइंट ऑफ व्यू को समझने और उससे काफी कुछ सीखने को मिलता रहता है।

कैटरीना कैफ की खूब तारीफ

विकी कौशल ने कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की खूब तारीफ की और कहा कि वो काफी सुंदर हैं और उनके विचार काफी अलग है। विक्की कौशल ने बात को जारी रखते हुए कहा कि, 'उनकी लाइफ में जितने भी नेगेटिव प्रॉब्लम्स थे वह सब अब पॉजिटिव हो गए हैं। यह खूबसूरत है कि कैसे एक इंसान दूसरे इंसान के नजरिए को समझने लगता है और यही एक इंसान का असल में ग्रो करना है।


वहीं अब इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर विकी कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर फैंस बातें कर रहे हैं।

विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी

दरअसल विक्की कौशल जल्द ही फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की लीड रोल में होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सैम एक भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के सेना प्रमुख भी थे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story