×

पहचानों तो जाने: किस अभिनेत्री का है ये हाथ, कौन-कौन बता सकता है?

अगर आप बॉलीवुड की फिल्मों के शौकीन है, तो क्या आप पहचान पाएं इस अभिनेत्री को? अगर नहीं तो निराश होने की ज़रूरत नहीं है...

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 Dec 2021 11:51 AM GMT
katrina kaif mehndi
X

हाथों में लगी मेंहदी, पहचाने कौन है ये (फोटो- इंस्टाग्राम)

Bollywood: आज www.newstrack.com अपने पाठकों के लिए लेकर आया है अनोखी पहेली। अगर आप बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood Movies) के शौकीन है, अगर आप सभी कलाकारों को उनके हाव-भाव से पहचानते हैं, अगर आप हिंदी फिल्मों का कीड़ा है तो यक़ीनन पहेली आपके लिए हैं।

जी हां आपकी संकेत के तौर पर दिखाया जाएगा केवल इन दो हाथों का फोटो, जिन्हें देखकर आपको आपकी पसंदीदा अभिनेत्री को पहचानना है। इस एक फोटो में साफतौर पर दो हाथ और हाथ के पीछे समुद्र नज़र आ रहा है और इस फोटो की जो सबसे खास बात है वह है अभिनेत्री के दोनों हाथों पर लगी मेहंदी (Actress Mehndi)। अगर आप वाकई बॉलीवुड के फैन हैं तो मेरे ख्याल से आपके के लिए इतने संकेत काफी होंगे।

क्या आप पहचान पाएं इस अभिनेत्री को? अगर नहीं तो निराश होने की ज़रूरत नहीं है, हम आपको सही जवाब भी बताएंगे लेकिन इसके लिए आपको हमारे इस लेख को पूरा अंत तक पढ़ना होगा।

चलिए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में

यह हाथ एक ऐसी अभिनेत्री के हैं जिन्होनें अपनी मेहनत और अभिनय कला के दम पर हिंदी सिनेमा में एक अलग मुकाम बनाया है। साल दर साल इनकी एक से एक हिट फिल्में आती रहती हैं। इन सबसे अलग बात यह है कि यह अभिनेत्री बॉलीवुड(Bollywood Actress) की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होनें बॉलीवुड के तीनों खान (आमिर-शाहरुख-सलमान) के साथ बतौर मुख्य अभिनेत्री काम किया है।

इन सबके अतिरिक्त सबसे प्रमुख बात यह है कि इस अभिनेत्री की हाल ही में शादी हुई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में। कैटरीना कैफ ने हाल ही में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होनें दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की शादी बीते 9 दिसंबर को उरी फेम अभिनेता विक्की कौशल (katrina kaif vicky kaushal) के साथ हुई है। अभिनेत्री ने यह फोटो अपने हनीमून डेस्टिनेशन (honeymoon destination) से शेयर की है। फोटो शेयर करने के बाद कई लोगों ने अंदाज़ा लगाया है कि विक्की-कटरीना मालदीव्स में अपना हनीमून मना रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story