×

किसी भी फिल्म की सफलता-असफलता हमारे हाथ में नहीं- कैटरीना

suman
Published on: 30 Jun 2017 4:30 AM GMT
किसी भी फिल्म की सफलता-असफलता हमारे हाथ में नहीं- कैटरीना
X

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह इस बात से वाकिफ थी कि रणबीर कपूर की 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकेट सिंह' बॉक्स ऑफिस पर असफल होगी। उल्लेखनीय है कि रणबीर और कैटरीना को एक बार फिर 'जग्गा जासूस' में देखा जाएगा। मीडिया के साथ चर्चा के दौरान कैटरीना ने यह बात कही। इस सत्र में उनके साथ रणबीर और 'जग्गा जासूस' के निर्देशक अनुराग बासु भी मौजूद थे।

आगे...

तीनों से जब बार-बार फिल्म में होने वाली देरी के बाद इसकी बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की आशंकाओं के बारे में पूछा गया, तो रणबीर ने कहा, "मैं बॉक्स ऑफिस की सफलता का अनुमान नहीं लगा सकता, लेकिन मैं जानता हूं कि यह एक अच्छी फिल्म है। 'रॉकेट सिंह' के बाद मुझे लगा था कि मैंने 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.' जैसी फिल्म की है, लेकिन यह असफल हो गई। इसलिए, एक अभिनेता के तौर पर मैं आकलन नहीं कर सकता।"

आगे...

कैटरीना ने कहा, "मैं जानती थी कि 'रॉकेट सिंह' असफल होगी। फिल्म देखने के बाद मैंने रणबीर को फोन किया और कहा कि यह बहुत बोरिंग फिल्म है। हालांकि, 'जग्गा जासूस' में हमने इस फिल्म के निर्माण का आनंद उठाया है। हम जानते थे कि हम कुछ नया और कुछ रोमांचक बना रहे हैं। कलाकार के तौर पर फिल्म की सफलता और असफलता का परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता।" कैटरीना और रणबीर अभिनीत फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई के रिलीज होगी।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story