×

किसी और की बाहों में वायरल हुई कटरीना की फोटो, दबंग को लग सकता है 440 वोल्ट का झटका

By
Published on: 29 May 2017 10:43 AM GMT
किसी और की बाहों में वायरल हुई कटरीना की फोटो, दबंग को लग सकता है 440 वोल्ट का झटका
X

मुंबई: बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी की कटरीना कैफ जब से इंस्टाग्राम पर आई हैं, आए दिन कुछ न कुछ फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस हमेशा ही उनकी तस्वीरों के इंतजार में पलकें बिछाए रहते हैं। कुछ टाइम पहले जब कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था, तो सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार ने अपने-अपने अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके उनका वेलकम किया था।

सलमान खान के साथ कटरीना कैफ के प्यार के चर्चों के बारे में कौन नहीं जानता है? काफी टाइम तक बॉलीवुड के गलियारों में इनके अफेयर के किस्से उड़े थे। कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही यह दोनों शादी कर लेंगे। पर रणबीर कपूर की वजह से इनका ब्रेकअप हो गया रणबीर के साथ कटरीना का रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया। रणबीर से अलग होने के बाद एक बार फिर कटरीना कैफ और सलमान की नजदीकियों के चर्चे बढ़ रहे हैं। पर हाल ही कटरीना कैफ ने जैसी तस्वीर शेयर की है। उससे शायद फिर से सलमान और उनके बीच की दूरी बढ़ जाए।

इस तस्वीर में कटरीना कैफ बॉलीवुड की ही एक जानी-मानी हस्ती के गले में हाथ डाले हुए हैं और स्माइल कर रही हैं। कटरीना कैफ की दूसरे के गले में हाथ डाले यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए किसके गले में हाथ डाले हैं कटरीना कैफ

Next Story